सिद्धू ने शेयर की थी फोटो, विपक्ष ने सुनाई खरी-खोटी तो CM चन्नी बोले- क्या हुआ जो गरीब जेट में बैठ गया

अकाली दल की ओर से प्रतिक्रिया दी गई कि वो कहते हैं कि आम आदमी के साथ खड़े हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ से दिल्ली तक महज 250 किलोमीटर दूरी के लिए निजी विमान का इस्तेमाल करते हैं.

नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab CM) के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही प्राइवेट विमान से यात्रा पर घिरे चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) ने अब सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि अगर एक गरीब आदमी जेट विमान में उड़ान भरता है तो इसमें समस्या क्या है. हालांकि उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया कि विमान का बिल सरकार भरेगी या स्वयं भुगतान करेंगे. चरणजीत सिंह चन्नी, सिद्धू दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली गए थे, जिसे बाद अकाली दल ने निशाना साधते हुए कहा था कि आम जनता प्राइवेट जेट से नहीं चलती. चंडीगढ़ से दिल्ली के चार्टर्ड फ्लाइट से यात्रा को लेकर आम आदमी पार्टी और अकाली दल के नेता ने कहा था कि कांग्रेस अपनी शाही आदतों को नहीं छोड़ पा रही है. दरअसल, चन्नी ने शपथ लेने के बाद कहा था कि ये आम आदमी की सरकार है. चन्नी इस फ्लाइट में दो उप मुख्यमंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को साथ लेकर आए थे. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ये फोटो शेयर की थी.

सूत्रों के मुताबिक- पंजाब सरकार के नए मंत्रियों के नामों पर केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा के लिए मुख्यमंत्री चन्नी, उपमुख्यमंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू ने चार्टर्ड विमान से उड़ान भरी थी.  पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी प्राइवेट विमान में कांग्रेस के नेताओं के दौरे की आलोचना की थी. 


अकाली दल की ओर से प्रतिक्रिया दी गई कि वो कहते हैं कि आम आदमी के साथ खड़े हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ से दिल्ली तक महज 250 किलोमीटर दूरी के लिए निजी विमान का इस्तेमाल करते हैं.  क्या कोई सामान्य उड़ान या कार नहीं थी, जिसका इस्तेमाल कर सकें. ये दिखावा गांधी परिवार की दिल्ली दरबार संस्कृति के प्रचार के मकसद से है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कहने से कोई आम आदमी नहीं हो जाता, उसके काम ही उसके व्यक्तित्व की सच्चाई सामने लाते हैं.चन्नी, सिद्धू और सुखजिंदर सिंह रंधावा के असली चेहरे, जो एक दिन पहले खुद को आम आदमी बता रहे थे अब बेनकाब हो गए हैं. इससे एक दिन पहले विपक्ष ने इस पर सवाल उठाए थे। चन्नी ने जालंधर में संवाददाताओं से कहा, “अगर कोई गरीब का बेटा जेट विमान से जाता है तो इसमें समस्या क्या है?”