UP News : गाजियाबाद में पिस्टल लहराकर सनसनी फैलाने वाला युवक गिरफ्तार, Viral Video के बाद कार्रवाई

Viral Video : गाजियाबाद (Ghaziabad) में युवक के पिस्टल लहराने और युवकों से झगड़े का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस के संज्ञान में आय़ा. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर युवक की शिनाख्त की और उसे धर दबोचा

UP News : गाजियाबाद में पिस्टल लहराकर सनसनी फैलाने वाला युवक गिरफ्तार, Viral Video के बाद कार्रवाई

UP Crime News : गाजियाबाद के मुरादनगर की इस घटना को लेकर पुलिस ने बरती सख्ती

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के मुरादनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral)  रहा है. जिसमें ईट भट्टे के पास एक युवक दोनों हाथों में पिस्टल (Ghaziabad Youth Having Pistol) लेकर पास खड़े युवक को गोली मारने की धमकी दे रहा था, जबकि पास ही खड़े दो युवक उससे पिस्टल छीनने की कोशिश भी करते दिखाई दे रहे हैं. लगातार गाली गलौज के बाद और छीना झपटी के बाद गोली चलने की आवाज सुनाई आती है, लेकिन गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी.

Video : मामूली बात पर सेना के जवान ने खोया आपा, तीन युवकों को बेरहमी से पीटा, 1 की मौत

वीडियो वायरल की जानकारी लेने पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि झगड़े में यह सब वारदात हुई है. आरोपी आर्यन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पिस्टल भी बरामद कर ली गई है.वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ईंट भट्टे के पास युवकों के बीच लड़ाई हो रही है. जहां कई कारें खड़ी हैं औऱ युवक लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहा हैं.

इस बीच मौका मिलते ही दोनों अन्य युवक हमलावर को दबोच लेते हैं और उनसे पिस्टल छीनने को लेकर हाथापाई करने लगते हैं. सड़क पर इस हंगामे के बीच मोटरसाइकिल सवार और अन्य राहगीर निकलते रहे, लेकिन किसी ने भी इस झगड़े में बीचबचाव करने या पुलिस को सूचना देने की जहमत नहीं उठाई.


हालांकि तमाम लोग तमाशबीन खड़े देखते रहे. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि क्या मोबाइल पर यह वीडियो बनाने वाला शख्स भी युवकों की जान-पहचान का था या नहीं. हाथापाई के बीच जब एक युवक ने कहा कि पिस्टल में गोली नहीं है तो आरोपी ने फायरिंग कर दी, लेकिन यह किसी को लगी नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com