Video : मामूली बात पर सेना के जवान ने खोया आपा, तीन युवकों को बेरहमी से पीटा, 1 की मौत

गाजियाबाद के मुरादनगर में मामूली सी बात पर सेना के जवान और उसके साथियों ने तीन युवकों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से बुरी तरह घायल एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Video : मामूली बात पर सेना के जवान ने खोया आपा, तीन युवकों को बेरहमी से पीटा, 1 की मौत

गाजियाबादः सेना के जवान ने तीन युवकों को पीटा, एक की मौत.

गाजियाबाद:

गाजियबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर (Muradnagar) में मारपीट का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मामूली सी बात पर एक सेना के जवान ने लोहे की पाइप और डंडों से तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जवान के दो साथियों ने भी इस घटना में उसका साथ दिया. मारपीट में बुरी तरह से जख्मी एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस (Ghaziabad Police) ने आरोपी जवान समेत उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना दो दिन पहले मुरादनगर में गंग नहर के समीप की है. 

धोखाधड़ी मामले में अभिनेता डीनो मोरिया और अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति जब्त

पुलिस के मुताबिक सेना का जवान नितिन और उसके दो साथी अश्वनी और आकाश गंग नहर के पास खाना खा रहे थे. इसी दौरान कुछ युवकों ने उन लोगों को टोक दिया. दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई, नितिन को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पास में पड़ी लोहे की पाइप उठा ली. अश्वनी और आकाश ने भी पास में पड़े पर डंडे उठा लिएऔर युवकों को पीटना शुरू कर दिया. घटना में एक युवक को इस कदर पीटा गया कि उसकी मौत हो गई.


मुंबई : नौकरी देने के नाम पर 45 लोगों से ठगे 2 करोड़ 47 लाख, चार लोग गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने आज मामले में नितिन और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी केके पांडेय ने बताया कि घटना का सीसीटीवी मिला है. जिसमें पहले नहर किनारे बैठे आरोपियों को टोकते हुए नजर आ रहे सेवादार दिखाई दे रहे हैं वही फुटेज में आरोपियों के खाने-पीने के समान के पास एक बोतल भी पड़ी नजर आ रही है. दूसरे सीसीटीवी फुटेज में मारपीट और आरोपियों के भागने के साथ मौके पर अफरा तफरी दिखाई दे रही है.