ओमप्रकाश राजभर ने अनुप्रिया पटेल के सपा से संपर्क होने का दावा किया, अपना दल ने नकारा

अपना दल-सोनेलाल ने राजभर के इस दावे पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि वह अब भी भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ है.

ओमप्रकाश राजभर ने अनुप्रिया पटेल के सपा से संपर्क होने का दावा किया, अपना दल ने नकारा

अपना दल ने पिछला चुनाव 12 सीटों पर लड़ा था और नौ पर जीत हासिल की थी.

लखनऊ:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने रविवार को दावा किया कि केंद्रीय मंत्री और अपना दल-सोनेलाल की मुखिया अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संपर्क में हैं. अपना दल-सोनेलाल ने राजभर के इस दावे पर कहा कि वह अब भी बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ है. राजभर ने  से बातचीत में दावा किया कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक अपना दल-सोनेलाल की मुखिया और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल सपा के संपर्क में हैं.

जहूराबाद विधानसभा: ओम प्रकाश राजभर के सामने विधायकी बचाने की चुनौती, BJP छोड़ थामा अखिलेश का 'दामन'

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए अनुप्रिया की सपा नेतृत्व से बातचीत हो रही है और अब सभी को अंदाजा हो गया है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा की विदाई निश्चित है. राजभर ने कहा कि इस बारे में बातचीत कहां तक पहुंची है, इस बारे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ही कुछ बता सकते हैं.

'देश का बंटवारा ना होता, अगर जिन्ना को...' : अखिलेश यादव की सहयोगी पार्टी के नेता

अपना दल सोनेलाल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने राजभर के इस दावे पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि राजभर के लिए सिर्फ इतना जान लेना ही काफी है कि अपना दल अब भी भाजपा नीत राजग का हिस्सा है.  उन्होंने कहा कि भाजपा से सीटों के बंटवारे पर बातचीत जारी है और पार्टी इस दफा पिछली बार से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. गौरतलब है कि अपना दल सोनेलाल ने वर्ष 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव तथा 2017 का प्रदेश विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था. पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 12 सीटों पर चुनाव लड़ा था जिनमें से नौ पर उसे जीत हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चुनावी मुद्दों को लेकर हम बहुत पहले से जनता के बीच : ओमप्रकाश राजभर