'वोट मांगने आएं तो चारपाई पर वापस भेजो' : राजभर ने महिलाओं को दी BJP नेताओं को पीटने की सलाह

ओमप्रकाश राजभर ने पिछले महीने भी भविष्‍य में BJP के साथ किसी प्रकार के गठबंधन से इंकार करते हुए निशाना साधा था.

'वोट मांगने आएं तो चारपाई पर वापस भेजो' : राजभर ने महिलाओं को दी BJP नेताओं को पीटने की सलाह

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के भोजूबीर इलाके में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का महिला सम्मेलन था. इस सम्मेलन में बोलते हुवे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने महिलाओं को बीजेपी नेताओं की पीटाई करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता इस बार वोट मांगने 2 पैर पर आएंगे लेकिन जाएंगे 4 पैर से. 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा खोले गए जनधन खाते का मकसद उसमें 15 लाख रुपए जमा करना था. इसी संदर्भ में महिलाओं को समझाते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा अगर भारतीय जनता पार्टी के लोग वोट मांगने दो पैर से आते हैं तो उनकी इतनी पिटाई करो कि वह चारपाई पर लाद कर वापस जाएं.

BJP में पिछड़े वर्ग के नेताओं की हालत गुलामों जैसी, नहीं करेंगे गठबंधन : ओम प्रकाश राजभर

साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं का आरक्षण पास करो वरना वोट मांगा बंद करो. दोबारा आओगे तो जिंदा नही जा सकते. मुफ्त राशन देकर भाजपा गरीबो को गुलाम बनाना चाहती है. देश के सभी नेताओ के मोतियाबिंद का ऑपरेशन मिलकर करना है.

बता दें, ओमप्रकाश राजभर ने पिछले महीने भी भविष्‍य में BJP के साथ किसी प्रकार के गठबंधन से इंकार करते हुए निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया था कि वहां पिछड़े वर्ग के नेताओं की हालत गुलामों जैसी है. योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्‍याण मंत्री रह चुके सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने भविष्य में भाजपा से गठबंधन करने से साफ-साफ इंकार कर दिया था.

BJP डूबती हुई नाव, इनके रथ पर अब हम सवार नहीं होंगे : SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, उत्तर प्रदेश 2017 विधानसभा चुनाव से पहले राजभर की पार्टी ने भाजपा से गठबंधन किया था. उन्‍हें भाजपा ने आठ सीटें दी थीं, जिनमें चार सीटों पर राजभर समेत उनकी पार्टी के उम्मीदवार जीते थे.