राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट में लिखा- 'शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम देखे'

पेट्रोल डीजल पर भारी शुल्क लगने से इसकी कीमतें आसमान को छू रही हैं.  राहुल गांधी लगातार इनके दामों को लेकर सरकार को घेरते रहे हैं.

राहुल गांधी ने  केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट में लिखा- 'शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम देखे'

राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार को घेरा

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ कोविड संबंधी प्रतिबंधों के कारण सार्वजनिक परिवहन सेवा के लिए लंबी कतारें लग रही हैं, बल्कि इसकी असली वजह पेट्रोलियम उत्पादों के ऊंचे दाम हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि सार्वजनिक परिवहन सेवा के लिए लंबी-असुविधाजनक कतारों की वजह सिर्फ कोविड प्रतिबंध नहीं हैं. असली वजह जानने के लिए अपने शहर में पेट्रोल-डीज़ल के दाम देखें.''

पंजाब में कलह के बीच प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों का दौर जारी

कांग्रेस पिछले कुछ महीनों से सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है कि वह पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क बढ़ाकर हर साल लाखों रुपये कमा रही है, लेकिन कोविड संकट के समय आम लोगों को आर्थिक मदद देने के लिए कदम नहीं उठा रही है. उल्लेखनीय है कि देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक और डीजल की कीमत 90 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा है.

बता दें कि पेट्रोल डीजल पर भारी शुल्क लगने से इसकी कीमतें आसमान को छू रही हैं.  राहुल गांधी लगातार इनके दामों को लेकर सरकार को घेरते रहे हैं.


कोरोना वैक्‍सीन को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा-देश को सच्‍चाई की उम्‍मीद थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)