पंजाब में कलह के बीच प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों का दौर जारी

नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के  बाद प्रियंका ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की.हालांकि राहुल गांधी से अब तक मुलाक़ात न होने को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

पंजाब में कलह के बीच प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों का दौर जारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली:

दिल्ली दौरे के दूसरे दिन कैप्टन की शिकायत लेकर पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sindhu) ने आज पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से उनके आवास मुलाकात की. इस बात की जानकारी खुद सिद्धू ने ट्वीट करके दी. सिद्धू से मुलाकात के  बाद प्रियंका ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की.हालांकि राहुल गांधी से अब तक मुलाक़ात न होने को लेकर सवाल उठ रहे हैं. सिद्धू और प्रियंका की मुलाकात को लेकर अटकलों का दौर जारी  है. क्या सिद्धू को पंजाब में बड़ी भूमिका मिलने वाली है? क्या अमरिंदर सिंह को आलाकमान मना पाएगा?

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सिद्धू के साथ उनकी कोई बैठक तय नहीं है, जबकि एक दिन पहले पंजाब कांग्रेस के नेता (सिद्धू) की टीम ने इस बारे में  दावा किया था. सोमवार को नवजोत सिद्धू की टीम की ओर से कहा गया था कि वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात करेंगे. राहुल से तो नहीं मगर प्रियंका से सिद्धू की मुलाकात हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सिद्धू के सीएम अमरिंदर सिंह के साथ विभिन्‍न मुद्दों पर गंभीर मतभेद रहे हैं. इस सिलसिले में राहुल से मुलाकात करके सिद्धू अपना पक्ष रखना चाहते थे. पंजाब में अगले वर्ष चुनाव (Punjab Assembly polls 2022) होने हैं, ऐसे में सिद्धू और 'कैप्‍टन' के मतभेदों के कारण राज्‍य में कांग्रेस पार्टी की 'संभावनाओं' पर विपरीत असर पड़ सकता है. सिद्धू ने इससे पहले कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की ओर से इस मुद्दे के समाधान के लिए गठित तीन सदस्‍यीय समिति से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था. पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने भी दिल्‍ली में पिछले सप्‍ताह इस समिति से मुलाकात की थी. हालांकि 'गांधी परिवार' के साथ उनकी संभावित बैठक नहीं हो पाई थी. वैसे, कांग्रेस पार्टी यह स्‍पष्‍ट कर चुकी है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ही सीएम पद के लिए उसका चेहरा होंगे.