घर पहुंची पंजाब पुलिस, तो कुमार विश्वास ने CM भगवंत मान को चेताया

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए. @BhagwantMann को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा, देश मेरी चेतावनी याद रखे

घर पहुंची पंजाब पुलिस, तो कुमार विश्वास ने CM भगवंत मान को चेताया

सुबह-सुबह कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस

नई दिल्ली:

आज सुबह पंजाब पुलिस के आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर पहुंची. इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी है. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए. @BhagwantMann को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा, देश मेरी चेतावनी याद रखे.

कुमार विश्वास का ट्वीट

आपको बता दें कि फिलहाल ये मालूम नहीं हो पाया है कि पंजाब पुलिस किन वजहों से कुमार विश्वास के घर पहुंची है. लेकिन आपको याद दिला दें कि पंजाब चुनावों के दौरान कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिस वजह से कुमार विश्वास ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

ये भी पढ़ें: कोरोनावायरस अपडेट : भारत में COVID-19 केसों में 65.7 प्रतिशत उछाल, पिछले 24 घंटे में 2,067 नए मामले

कुमार विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था. हालांकि केजरीवाल ने इन आरोपों को खारिज किया था. केजरीवाल ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा था कि शायद वो दुनिया के सबसे स्वीट आतंकवादी होंगे, जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है. उन्होंने कहा था कि पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत तय देख बीजेपी, कांग्रेस औऱ अन्य दल उनके खिलाफ एकजुट हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: आम लोगों को महंगाई का एक और झटका, SBI से लोन लेना भी हुआ महंगा