पुलिसकर्मी ने एयरलाइन स्टाफ को जड़ा थप्पड़, देरी से पहुंचने पर बोर्डिंग पास देने से किया था इनकार

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक सब इंस्पेक्टर लेवल के पुलिस कर्मी ने एयरपोर्ट पर तैनात स्पाइसजेट के कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया.

पुलिसकर्मी ने एयरलाइन स्टाफ को जड़ा थप्पड़, देरी से पहुंचने पर बोर्डिंग पास देने से किया था इनकार

गहमागहमी के बाद एयरलाइन स्टाफ को जड़ा थप्पड़ (Photo- प्रतीकात्मक)

अहमदाबाद:

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पुलिस अधिकारी द्वारा एयरपोर्ट कर्मी की पिटाई का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक सब इंस्पेक्टर लेवल के पुलिस कर्मी ने एयरपोर्ट पर तैनात स्पाइसजेट के कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. पुलिसकर्मी की नाराजगी इस बात से थी कि उसने बोर्डिंग पास देने से इनकार किया गया था. 

एयरपोर्ट पर कार्यरत अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि 17 नवंबर को तीन यात्री पहुंचें, इनमें पुलिसकर्मी भी शामिल था. तीनों यात्रियों को स्पाइसजेट की फ्लाइट से दिल्ली के लिए उड़ान भरना था, लेकिन वह तय समय से देरी से पहुंचे थे, जिसके कारण उन्हें बोर्डिंग पास देने से इनकार कर दिया गया. टिकट काउंटर पर यात्रियों और एयरलाइन स्टाफ के बीच गहमागहमी शुरू हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी के अनुसार बहस के दौरान पुलिसकर्मी ने एयरलाइन स्टाफ को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद एयरलाइन कर्मचारी भी नाराज हो गया और थोड़ी देर के लिए एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल हो गया. हालांकि मौके पर एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी तुरंत पहुंच गए और हालात को नियंत्रित कर दिया. यात्री और एयरलाइन के कर्मचारी को आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया था.  
 

अन्य खबरें