अलीगढ़ में घने कोहरे की वजह से प्लेन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट गंभीर घायल

घने कोहरे की वजह से ट्रेनी पायलट लाइन स्टेप को खो बैठे और हादसा हो गया, घायल पायलटों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया

अलीगढ़ में घने कोहरे की वजह से प्लेन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट गंभीर घायल

अलीगढ़ हवाई अड्डा.

अलीगढ़:

अलीगढ़ के धनीपुर हवाई अड्डे से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे दो पायलटों का प्लेन घने कोहरे की वजह से खेतों में जा गिरा. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. इस हादसे में दोनों पायलट गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में पायलटों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है.

दरअसल अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा के पिलखोनी गांव में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक छोटा विमान खेत में आ गिरा. धनीपुर एयरपोर्ट से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे दो  प्रशिक्षणार्थियों ने प्लेन से हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी. घने कोहरे की वजह से पायलट रास्ते से भटक गए. आनन-फानन में हुई लैंडिंग के कारण प्लेन दो पलटी खाने के बाद खेतों में जा गिरा. 

हादसे में पायलटों को काफी गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि धनीपुर हवाई अड्डे से दो पायलटों ने ट्रेनिंग ग्लाइडर VT - AMU से उड़ान भरी थी. घने कोहरे की वजह से पायलट लाइन स्टेप को खो बैठे जिसके कारण हादसा हो गया. प्लेन दो पलटी खाकर खेतों में जा गिरा. प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरीके से छतिग्रस्त हो गया है. आज दिल्ली से टीम भी आई जिसने प्लेन का निरीक्षण किया.