विज्ञापन
This Article is From Jan 06, 2022

"नीतीश कुमार की शराबबंदी फेल, गरीबों को भेजा जाता है जेल": शराब पार्टी करते पकड़े गए JDU के पंचायत अध्‍यक्ष बोले

जदयू पंचायत अध्यक्ष कपिल देव प्रसाद ने कहा कि जब जिले के सर्किट हाउस में शराब पकड़ में आती है तो बड़े नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं होती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी बिल्कुल फेल है.

"नीतीश कुमार की शराबबंदी फेल, गरीबों को भेजा जाता है जेल": शराब पार्टी करते पकड़े गए JDU के पंचायत अध्‍यक्ष बोले
कपिल देव प्रसाद ने कहा कि सर्किट हाउस में शराब पकड़ में आती है तो बड़े नेताओं पर कार्रवाई नहीं होती है.
जमुई:

बिहार (Bihar) में शराबबंदी (Prohibition Of Liquor) के बावजूद शराब पार्टी (Liquor Party) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के एक पंचायत अध्यक्ष को उत्पाद विभाग की टीम ने उनके तीन अन्य सहयोगियों के साथ शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया है. जिसके बाद उन्‍होंने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर जमकर आरोप लगाए और शराबबंदी पर सवाल उठाए. उन्‍होंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की शराबबंदी को फेल बताया और कहा कि उनके राज में छोटे और गरीब लोगों की गिरफ्तारी होती है. 

बताया जाता है कि सोनो प्रखंड के बोझायत गांव निवासी एवं जदयू नेता कैलाश कुमार दास की बेटी की जन्मदिन था. इसी अवसर पर एक शराब पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें सोनो पंचायत के जदयू अध्यक्ष कपिल देव प्रसाद भी शामिल होने आए थे. जब वह शराब की पार्टी कर रहे थे, तभी इस बात की सूचना उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर को लगी जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की जहां से शराब की पार्टी करते सोनो पंचायत के जदयू अध्यक्ष कपिल देव प्रसाद तथा जदयू कार्यकर्ता कैलाश कुमार दास, सुरेश रविदास, उपेंद्र दास को गिरफ्तार कर लिया गया. 

नीतीश सरकार में कोरोना विस्फोट : दोनों डिप्टी CM, दो अन्य मंत्री मिले COVID पॉज़िटिव

उत्‍पाद पुलिस ने मौके से शराब की बोतल शराब पीने में इस्तेमाल की जाने वाले गिलास पानी सहित अन्य चीजें बरामद की हैं. सभी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

पूरी जानकारी देते हुए जदयू पंचायत अध्यक्ष कपिल देव प्रसाद ने कहा कि जब जिले के सर्किट हाउस में शराब पकड़ में आती है तो बड़े नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं होती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी बिल्कुल फेल है. इनके राज में छोटे और गरीब लोगों की गिरफ्तारी होती है, बड़े लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती. 

नीतीश ने माना, भाजपा के कारण जातिगत जनगणना पर सर्वदलीय बैठक में हो रही देरी

जदयू पंचायत अध्यक्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि चार लोगों को शराब पीते हुए गिरफ्तारी हुई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

बिहार के शराबबंदी कानून के अमल पर CJI ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा | पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com