ओडिशा: कड़ी सुरक्षा के बीच आज होंगे निकाय चुनाव, 6411 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

ओडिशा के 106 नगर निकायों और तीन नगर निगमों में आज कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव होंगे. सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक चलने वाले मतदान के लिए कुल 205 पुलिस के दलों की तैनाती की गई है.

ओडिशा: कड़ी सुरक्षा के बीच आज होंगे निकाय चुनाव, 6411 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

106 नगर निकायों के लिए 1,731 वार्डों बनाए गए हैं और कुल 3,068 बूथों पर मतदान होगा.

भुवनेश्वर:

ओडिशा के 106 नगर निकायों और तीन नगर निगमों में आज कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव होंगे. अधिकारियों ने ये जानकारी दी. सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक चलने वाले मतदान के लिए कुल 205 पुलिस के दलों की तैनाती की गई है. एक दल में कुल 20 जवान हैं. 106 नगर निकायों के लिए 1,731 वार्डों बनाए गए हैं और कुल 3,068 बूथों पर मतदान होगा. अधिकारियों ने बताया कि तीन नगर निगमों - भुवनेश्वर, कटक और बेरहामपुर में कुल 168 वार्डों में मतदान होगा और 1,407 बूथ बनाए गए हैं.

राज्य चुनाव आयुक्त एपी पाधी ने कहा कि लगभग 40.55 लाख लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के पात्र हैं. उन्होंने लोगों से बिना किसी डर के मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस कड़ी निगरानी कर रही है. पुलिस ने कहा कि ईवीएम की चौबीसों घंटे सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सीसीटीवी कवरेज के साथ स्ट्रांग रूम में भी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. अधिकारियों ने बताया कि करीब 6,411 उम्मीदवार मैदान में हैं.

VIDEO: महाराष्ट्र में केंद्र बनाम राज्य की लड़ाई, उद्धव ठाकरे के खिलाफ ED की कार्रवाई


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)