कपिल शर्मा ओडिशा में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, कोणार्क Sun Temple के साथ फोटो शेयर कर के लिखा- ‘अद्भुत’

कॉमेडियन कपिल शर्मा और नंदिता दास ओडिशा में आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों भुवनेश्वर और उसके आस-पास के सभी लोकप्रिय स्थानों का दौरा कर रहे हैं.

कपिल शर्मा ओडिशा में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, कोणार्क Sun Temple के साथ फोटो शेयर कर के लिखा- ‘अद्भुत’

कोणार्क sun temple में कपिल शर्मा

नई दिल्ली :

कॉमेडियन कपिल शर्मा और नंदिता दास ओडिशा में आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों भुवनेश्वर और उसके आस-पास के सभी लोकप्रिय स्थानों का दौरा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोणार्क सूर्य मंदिर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने डेनिम के साथ लाल रंग की टी-शर्ट पहनी है. फोटो में वह फिट और दुबले-पतले दिख रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, #कोणार्क #suntemple सुंदर #भुवनेश्वर #ओडिशा का दौरा करना एक अद्भुत अनुभव था. इस पर सिंगर जसबीर जस्सी ने ताली बजाते हुए इमोटिकॉन्स शेयर किए. 

इससे पहले उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ एक पोस्ट शेयर कर के लिखा, आतिथ्य के लिए  धन्यवाद. फोटो की सीरीज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलकर खुशी हुई. अद्भुत आतिथ्य के लिए धन्यवाद और हमें घर जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद. आपका दिल आपके राज्य की तरह सुंदर है. #ओडिशा मेरे दिल में रहेगा, ओडिसा की खूबसूरत संस्कृति और परंपराओं से मुझे परिचित कराने के लिए नंदिता दास ऑफिशियल का हमेशा के लिए विशेष धन्यवाद. #beautiful #bhubaneswar #thecityoftemples"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में नंदिता दास एक खाद्य वितरक की पत्नी शाहाना गोस्वामी के रोल में नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, कपिल ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं. इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिसे मैंने एक एक्टर और एक निर्देशक दोनों के रूप में देखा है. उनका चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा तरीका है. इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वह मुझसे कहती है. उसका काम मेरे से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा."