मलकागंज बिल्डिंग गिरने का मामला : हादसे के लिए बीजेपी शासित नगर निगम जिम्मेदार, AAP नेता के गंभीर आरोप

आप नेता ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने मामले की जानकारी होने के बावजूद भी एक्शन नहीं लिया. ये घटना बीजेपी की मिलीभगत से घटी है. बिल्डिंग गिरने से हुई मौत के लिए बीजेपी जिम्मेदार है.

मलकागंज बिल्डिंग गिरने का मामला : हादसे के लिए बीजेपी शासित नगर निगम जिम्मेदार, AAP नेता के गंभीर आरोप

आम आदमी पार्टी की मांग है कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ 302 धारा के तहत मामला दर्ज हो. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मलका गंज में बिल्डिंग गिरने के मामले में, आम आदमी पार्टी के नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि इस हादसे के जिम्मेदार बीजेपी के नेता हैं.  दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में कौन-सा भवन निर्माण हो रहा है, इसकी जिम्मेदारी बीजेपी शासित नगर निगम की होती है. जबकि बीजेपी शासित नगर निगम के मुताबिक, बिल्डिंग गिरने की जानकारी उसे नही थी. लेकिन मलका गंज की पार्षद गुड्डी देवी ने मेयर को पत्र लिखकर 2 सितंबर को बिल्डिंग के हालात के बारे में जानकारी दी थी और गलत तरीके से हो रहे निर्माण के बारे में चेताया था.

आप नेता ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने मामले की जानकारी होने के बावजूद भी एक्शन नहीं लिया. ये घटना बीजेपी की मिलीभगत से घटी है. बिल्डिंग गिरने से हुई मौत के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. बीजेपी नेताओं की बिल्डर के साथ मिलीभगत है. आम आदमी पार्टी की मांग है कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ 302 धारा के तहत मामला दर्ज हो और फांसी की सजा मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com