कोरोना इलाज के दौरान अस्पताल से रफू चक्कर हो गया था चोर, सात महीने बाद पुलिस ने दबोचा

ये चोर सात महीने से फरार चल रहा था और पुलिस लंबे समय से इसकी खोज में लगी थी. पुलिस ने सिलवासा से इस चोर को गिरफ्तार किया है.

कोरोना इलाज के दौरान अस्पताल से रफू चक्कर हो गया था चोर, सात महीने बाद पुलिस ने दबोचा

कोरोना के इलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुए चोर को पकड़ा गया

ठाणे:

महाराष्ट्र में कोविड-19 (COVID-19) अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिस हिरासत से भागे एक चोर को आखिरकार पकड़ लिया गया है. ये चोर सात महीने से फरार चल रहा था और पुलिस लंबे समय से इसकी खोज में लगी थी. वहीं अब पुलिस को कामयाबी मिली है और चोर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र पुलिस को सात महीने बाद ये कामयाबी मिली है. पुलिस ने पड़ोसी केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली के सिलवासा से इस चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें-  चोर ने भागने के लिए किया ऐसा जुगाड़, पुलिस के सामने छोटी सी खिड़की से निकलकर हो गया फरार, Video देख लोग हैरान

पुलिस ने बताया कि राजकुमार बिंद को पुलिस ने इस साल मई में चोरी के आरोप में डोम्बिवली शहर से गिरफ्तार किया था. बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भिवंडी के कोविड-19 अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था. ताकि उसका इलाज हो सके. डोम्बिवली के मानपाडा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े ने बताया कि राजकुमार बिंद 10 मई को अस्पताल से फरार हो गया था.

बदल रहा था अपने ठिकाने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े ने बताया कि फरार होने के बाद बिंद लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. पुलिस को पिछले सप्ताह ही उसके ठिकाने की खुफिया जानकारी मिली थी. खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसे रविवार को सिलवासा से गिरफ्तार कर लिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)