चोर ने भागने के लिए किया ऐसा जुगाड़, पुलिस के सामने छोटी सी खिड़की से निकलकर हो गया फरार, Video देख लोग हैरान

इस वीडियो को अबतक जिसने भी देखा है उसने दांतों तले ऊंगलियां दबा ली हैं. हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर कोई इतनी छोटी खिड़की से कैसे आरपार निकल सकता है. लेकिन, वीडियो में नज़र आ रहे शख्स ने इस काम को बड़ी ही आसानी से कर लिया.

चोर ने भागने के लिए किया ऐसा जुगाड़, पुलिस के सामने छोटी सी खिड़की से निकलकर हो गया फरार, Video देख लोग हैरान

चोर ने भागने के लिए किया ऐसा जुगाड़, पुलिस के सामने छोटी सी खिड़की से निकलकर हो गया फरार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स संकरी खिड़की के अंदर से घुस कर आर-पार होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को अबतक जिसने भी देखा है उसने दांतों तले ऊंगलियां दबा ली हैं. हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर कोई इतनी छोटी खिड़की से कैसे आरपार निकल सकता है. लेकिन, वीडियो में नज़र आ रहे शख्स ने इस काम को बड़ी ही आसानी से कर लिया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस छोटी सी खिड़की के अंदर घुसने और उस पार निकलने के लिए शख्स खास तरीका अपनाता है. सबसे पहले वो अपने दोनों पैर खिड़की के अंदर डालता है. पहले वो अपने शरीर के निचले हिस्से को खिड़की के उस ओर ले जाता है. फिर धीरे-धीरे वो अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को खिड़की के करीब लाता है और फिर बड़ी ही हैरतअंगेज तरीके से अपना सिर खिड़की से बाहर निकाल वो उस पार निकल जाता है. एक बार तो देख कर लगता है कि कहीं ये इस छोटी सी खिड़की के अंदर ही फंस ना जाए. इस शख्स के हैरतअंगेज कारनामे ने सबका दिमाग घुमा दिया है.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर Doctor Gulati L L B नाम के एक पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'पुलिस वालो को यकीन नहीं था की ये आदमी इस विंडो से कैसे निकल सकता है ..तो फिर डेमो दिखलाया चोर ने'... बताया जा रहा है कि पुलिसवाला खुद इस चोर को खिड़की के पास तक लेकर आया था, ताकि वो देख सके कि आखिर यह चोर इतनी संकरी खिड़की से कैसे निकला था. वीडियो में आप एक पुलिसवाले को भी देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com