विज्ञापन
This Article is From Sep 30, 2020

पत्नी को पीटने के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी सस्पेंड

मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को प्रदेश सरकार ने निलंबित किया, वायरल हुए वीडियो में पत्नी को पीटते हुए दिखे

पत्नी को पीटने के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी सस्पेंड
मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है.
भोपाल:

कथित वीडियो (Video) वायरल होने के बाद पत्नी के साथ घरेलू हिंसा के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के वरिष्ठ आईपीएस (IPS) अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को प्रदेश सरकार ने मंगलवार शाम को निलंबित कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में से एक वीडियो में वह पत्नी के साथ अपने घर में मारपीट करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी द्वारा रिकॉर्ड किये गये दूसरे वीडियो में शर्मा एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की महिला महिला एंकर के घर में बैठे हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी के वहां पहुंचने के बाद शर्मा वहां से निकल जाते हैं और शर्मा की पत्नी एंकर के घर का मुआयना करते और पूछताछ करती दिखाई दे रही हैं.

गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) डॉ राजेश राजोरा ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘‘घरेलू हिंसा और अखिल भारतीय सेवा आचरण नियमों के मानदंडों का उल्लंघन करने के मामले में दिए गए कारण बताओ नोटिस पर आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (1986 बैच) का जवाब असंतोषजनक पाया गया है. इसलिए उन्हें विशेष महानिदेशक के पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.''

मध्यप्रदेश के गृह विभाग के अवर सचिव अन्नू भलावी ने सोमवार को पुरुषोत्तम शर्मा को संचालक, लोक अभियोजन के पद से तत्काल कार्यमुक्त कर बिना पद के सचिवालय में स्थानांतरित करने का आदेश जारी किया था. इसके बाद प्रदेश सरकार ने शर्मा को नोटिस जारी कर मंगलवार शाम तक मामले में जवाब प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था.

MP : स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का VIDEO वायरल, गृहमंत्री-DGP तक पहुंचा मामला

शर्मा के पुत्र तथा आयकर विभाग में उपायुक्त पार्थ (32) ने सोमवार को प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और वरिष्ठ अधिकारियों को यह वीडियो भेजकर उनसे अनुरोध किया कि उनके पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाए.

VIDEO: डीजी ने की पत्नी की पिटाई, वीडियो वायरल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
पत्नी को पीटने के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी सस्पेंड
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com