कार पर पड़ी धूल तो पड़ोसी से उलझ गए DSP, अर्धनग्न हाल में ही गाली-गलौज कर बीच सड़क करने लगे मारपीट

कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने डीएसपी वेदांत शर्मा की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि संदीप विज की तरफ से शिकायत मिलने पर भी मामला दर्ज किया जाएगा.

कार पर पड़ी धूल तो पड़ोसी से उलझ गए DSP, अर्धनग्न हाल में ही गाली-गलौज कर बीच सड़क करने लगे मारपीट

यह वाकया इंदौर के लक्ष्य विहार कॉलोनी का है.

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा के पड़ोसी को मकान निर्माण कराना महंगा पड़ गया. डीएसपी की कार को पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान की धूल क्या लगी लोकायुक्त डीएसपी अर्धनग्न हालत में ही पड़ोसी पर लात-घूसे बरसाने लगे. जब पड़ोसी मकान मालिक वहां से जान बचा कर भागा तो डीएसपी साहब अर्धनग्न हालत में ही डंडा लेकर उसके पीछे दौड़ पड़े. यह पूरी घटना पास लगे मकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी.

यह वाकया है इंदौर के लक्ष्य विहार कॉलोनी का, जहां स्थित मकान नंबर 51 में संदीप विज, जो बैंककर्मी हैं, अपने घर में कंस्ट्रक्शन काम करवा रहे थे. उन्हीं के घर से लगे मकान में लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा रहते हैं जो उज्जैन में पदस्थापित हैं. वेदांत शर्मा के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में धूल लग गयी थी, इस बात पर डीएसपी ने संदीप विज के साथ पहले गाली गलौज की, फिर मारपीट.

VIDEO: '...अगर सरपंच ने 15 लाख से ऊपर का किया है घोटाला, तभी मेरे पास आना': BJP विधायक

संदीप विज जब वेदांत शर्मा से बात कर ही रहे थे कि तभी डीएसपी ताव में आ गए और संदीप विज के साथ हाथापाई करने लगे. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कॉलोनी की बीच सड़क पर दोनों एक-दूसरे से उलझ रहे हैं. जब संदीप विज अपनी जान बचा कर भागने लगे तो शर्मा घर से डंडा लेकर आए ओर उसे मारने दौड़े.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने डीएसपी वेदांत शर्मा की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि संदीप विज की तरफ से शिकायत मिलने पर भी मामला दर्ज किया जाएगा. हालांकि, वेदांत का कहना है कि 6 महीने से संदीप विज के मकान में काम चल रहा है, जिसके चलते मकान निर्माण का मलबा उनके घर के करीब फेंका जा रहा था. बतौर डीएसपी कई बार संदीप को गंदगी साफ कराने को कहा तो वो उलटे बदसलूकी और मारपीट करने लगे.