विज्ञापन
This Article is From Mar 14, 2022

पंजाब के महशूर कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियों से भूनकर हत्या, टूर्नामेंट के दौरान भरे मैदान में मारी गोली

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची है. 

इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है.

जालंधर:

पंजाब के जालंधर में सोमवार शाम को कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची है. 

2rbt4od

जानकारी के मुताबिक, आज सोमवार शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं. इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को कई गोलियां लगीं. यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे. 

वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से उनकी रास्ते में ही मौत हो गई. उधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंच गई हैं. इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है.

यह भी पढ़ें:
बंगाल में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा
UP : बुलंदशहर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, घर से थोक बाजार जाते वक्त हुआ हमला
J&K : कुलगाम में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर कर दी हत्या, एक सप्ताह में तीसरी हत्या

कीव में गोली से घायल हुए भारतीय छात्र हरजोत सिंह भारत लौटे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com