J&K : कुलगाम में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर कर दी हत्या, एक सप्ताह में तीसरी हत्या

अधिकारियों ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश जारी है.

J&K : कुलगाम में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर कर दी हत्या, एक सप्ताह में तीसरी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया, 'दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अडूरा इलाके में रात करीब 8 बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने शब्बीर अहमद मीर को उनके घर के निकट गोली मार दीं.' उन्होंने कहा कि मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मीर निर्दलीय सरपंच थे. अधिकारियों ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश जारी है.

दो दिन पहले श्रीनगर के बाहरी इलाके में खानमोह के सरपंच बशीर अहमद भट की आतंकियों ने हत्या कर दी थी. पिछले एक हफ्ते में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में तेजी आई है. बुधवार को जम्मू क्षेत्र के उधमपुर कस्बे में IED हमला हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए. रविवार को श्रीनगर के व्यस्त बाजार में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 38 अन्य घायल हो गए थे.

जम्मू कश्मीर : कुपवाड़ा जिले में सेना के साथ मुठभेड़ में लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य खबर के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार की शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के चेवकलां में आतंकवादियों की उपस्थिति के संबंध में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं और सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई.