विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 14, 2019

सीबीआई छापे के बाद IAS बी. चंद्रकला की एक और कविता, 'जानेमन, तुम छिप-छिप कर आना'

अवैध खनन मामले में पिछले दिनों सीबीआई की छापेमारी के बाद चर्चा में आईं आईएएस बी. चंद्रकला (IAS B Chandrakala) ने एक बार फिर शायराना अंदाज में अपनी बात रखी है.

Read Time: 3 mins
सीबीआई छापे के बाद IAS बी. चंद्रकला की एक और कविता, 'जानेमन, तुम छिप-छिप कर आना'
IAS बी. चंद्रकला (IAS B Chandrakala) ने एक बार फिर शायराना अंदाज में अपनी बात रखी है.
नई दिल्ली:

अवैध खनन मामले में पिछले दिनों सीबीआई की छापेमारी के बाद चर्चा में आईं आईएएस बी. चंद्रकला (IAS B Chandrakala) ने एक बार फिर शायराना अंदाज में अपनी बात रखी है. उन्होंने अपनी लिंकडिन (Linkedin) प्रोफाइल पर स्वरचित एक कविता साझा करते हुए लिखा है कि, 'नफरत और घृणा से जीवन दूषित होता है'. कविता के अंत में चर्चित अधिकारी बी. चंद्रकला  (IAS B Chandrakala)ने लिखा है कि ''छापा जांच की प्रक्रिया का एक हिस्सा मात्र है''. आपको बता दें कि सीबीआई ने 5 जनवरी को चंद्रकला के लखनऊ स्थित घर पर करीब दो घंटे तक छापेमारी की थी. IAS बी. चंद्रकला पर ग़लत तरीके से खनन पट्टे देने का आरोप है. चंद्रकला बुलंदशहर, हमीरपुर, मथुरा, मेरठ और बिजनौर में डीएम रह चुकी हैं.

बी. चंद्रकला ने अपनी प्रोफाइल पर यह कविता पोस्ट की है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी बी. चंद्रकला ने लिंकडिन प्रोफाइल पर ही एक कविता साझा की थी. इस कविता के अंत में उन्होंने  छापे को 'चुनावी हथकंडा' बताते हुए जीवन जीने का तरीका भी समझाया था. उन्‍होंने लिखा, "चुनावी  छापा तो पड़ता रहेगा, लेकिन जीवन के रंग को क्यों फीका किया जाए दोस्तों. आप सब से गुजारिश है कि मुसीबतें  कैसी भी हो, जीवन की डोर को बेरंग ना छोड़ें." आपको बता दें कि बी चंद्रकला  (IAS B Chandrakala) तेलंगाना के करीमनगर जिले की रहने वाली हैं. 2008 की यूपी काडर आईएएस हैं. बुलंदशहर में डीएम रहते चंद्रकला का 2014 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसने उन्हें सोशल मीडिया की सनसनी बना दिया. उस वीडियो में वह सड़क की खराब गुणवत्ता पर ठेकेदार और इंजीनियर को सरेआम फटकार लगा रहीं थीं. चंद्रकला कई जिलों में डीएम रहीं, जिसमें हमीरपुर भी शामिल है. 

CBI छापे पर IAS चंद्रकला का शायराना अंदाज, कहा- "रे रंगरेज! तू रंग दे मुझको"

हमीरपुर में डीएम रहते चंद्रकला पर सपा एमएलसी रमेश मिश्रा सहित कुल 10 लोगों के साथ मिलकर अवैध खनन का आरोप है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर जांच में जुटी सीबीआई ने 5 जनवरी को उनके अलावा अन्य आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की. एक जनवरी 2019 को उनके खिलाफ सीबीआई के डिप्टी एसपी केपी शर्मा ने खनन मामले में केस दर्ज किया है. इस मामले की जांच जारी है.  

Exclusive: IAS बी चंद्रकला ने CBI के छापे से 9 दिन पहले खरीदी थी प्रॉपर्टी 

VIDEO: आईएएस बी चंद्रकला के घर सीबीआई के छापे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को मिलेंगे कई अधिकार, जानिए क्‍यों बेहद अहम है ये पद
सीबीआई छापे के बाद IAS बी. चंद्रकला की एक और कविता, 'जानेमन, तुम छिप-छिप कर आना'
अयोध्या के राम मंदिर में अब कोई दर्शनार्थी नहीं होगा वीआईपी, सब भक्त होंगे एक समान 
Next Article
अयोध्या के राम मंदिर में अब कोई दर्शनार्थी नहीं होगा वीआईपी, सब भक्त होंगे एक समान 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;