मां-बाप की हत्‍या करने के बाद युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने यूं किया मामले का पर्दाफाश..

मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके का है. जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले बलराम नगर इलाके में बुजुर्ग सुरेंद्र और उनकी पत्नी संतोष की उनके घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

मां-बाप की हत्‍या करने के बाद युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने यूं किया मामले का पर्दाफाश..

पुलिस के अनुसार, आरोपी रवि ने पूछताछ में जुर्म कुबूल कर लिया है

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के एक शख्‍स पर अपने माता-पिता की हत्‍या करने का आरोप है. पुलिस के अनुसार, माता-पिता की हत्‍या के बाद इस युवक ने मगरमच्‍छी आंसू बहाते हुए पुलिस के समक्ष अलग ही कहानी बयान की. उसने लूट की झूठी कहानी बनाई और कहा कि घर में लूटपाट हुई और लुटेरों ने उसके माता-पिता को भी मौत के घाट उतार दिया. हालांकि यह 'कहानी' पुलिस के आगे टिक नहीं पाई और जांच के बाद मामले का खुलासा हो गया.पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी में जुर्म कुबूल कर लिया है. 


रोते बिलखते हुए अपने माता पिता की हत्या की कहानी बताने वाले रवि पर अपने माता-पिता के कातिल होने का आरोप है. मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके का है. जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले बलराम नगर इलाके में बुजुर्ग सुरेंद्र और उनकी पत्नी संतोष की उनके घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. दंपति के बेटे रवि ने पुलिस को बताया था कि घर में लूटपाट हुई है और उसके बाद माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया गया.आरोपी बेटा रो-रोकर पुलिस को यह कहानी बता रहा था लेकिन जांच के बाद आज पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. मामले में दंपति के इसी बेटे रवि की गिरफ्तारी कर ली गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को रवि ने बताया है कि उसने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी, जिसके चलते माता-पिता उस से नाखुश थे. कुछ समय पहले रवि के छोटे भाई की कोरोना से मौत हो गई थी. रवि को पता चला था,कि उसके माता पिता द्वारा उसके छोटे भाई की पत्नी और बच्चों के नाम सारी संपत्ति की जा रही है जिसके चलते वह गुस्से में आ गया था. दो दिन पहले रवि ने माता-पिता को अकेला पाकर घर में ही उनकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी बेटे रवि ने लूट की झूठी कहानी बनाई थी लेकिन पुलिस की जांच के आगे वो  कहानी नहीं टिक पाई और घड़ियाली आंसुओं की हकीकत पुलिस के सामने आ गई. पुलिस के अनुसार, रवि ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.