नीरज बवानिया गैंग का कुख्‍यात गैंगस्‍टर गिरफ्तार, पुलिस ने रोका तो चला दी गोली 

फायरिंग में एक गोली हेड कांस्टेबल अनिल मलिक के बुलेट प्रूफ जैकेट पर होकर निकली. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 3 राउंड गोलियां चलाई. इसमें से एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

नीरज बवानिया गैंग का कुख्‍यात गैंगस्‍टर गिरफ्तार, पुलिस ने रोका तो चला दी गोली 

पुलिस को गैंगस्‍टर के पास से एक कंट्री मेड पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. 

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट में नीरज बवानिया (Neeraj Bawania Gang) और गौरव त्यागी गैंग (Gaurav Tyagi Gang) के एक कुख्यात गैंगस्टर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. यह गैंगस्टर शालीमार बाग में वह एक हत्या के आरोप में वांटेड था साथ ही अशोक विहार इलाके में हुए एक हत्या के मामले में इस ने पैरोल जंप कर रखी थी. पुलिस को उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. 

दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गैंगस्टर नरेला के इंडस्ट्रियल एरिया में आ रहा है. दिल्ली पुलिस ने यहां पर अपना ट्रैप लगाया और जब यह बदमाश उस इलाके में पहुंचा तो पुलिस ने इसकी पहचान कर इसको रुकने के लिए बोला, लेकिन उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी.

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चली गोलियां; एक बदमाश ढेर, दो जवान भी जख्मी

फायरिंग में एक गोली हेड कांस्टेबल अनिल मलिक के बुलेट प्रूफ जैकेट पर होकर निकली. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 3 राउंड गोलियां चलाई. इसमें से एक गोली इस बदमाश के पैर में लगी, जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Exclusive: जल्द ही बैरिकेडिंग भी हटेगी, किसान भी हटेंगे और सड़क भी खुलेगी - पुलिस कमिश्नर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस की पूछताछ में पता लगा इस बदमाश का नाम विजय कुमार गोस्वामी है जो दिल्ली के होलंबी कला का रहने वाला है. डीसीपी आउटर नॉर्थ विजेंद्र सिंह के मुताबिक यह गैंगस्टर अशोक विहार में हुई एक हत्या के मामले में पैरोल जंप कर फरार था. साथ ही शालीमार बाग में एक हत्या के मामले में पुलिस को इसकी लगातार तलाश थी. इससे आगे की पूछताछ में पुलिस ने उसके पास से कुछ हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है.