Video : दिल्ली की भारी बारिश में डूबा एय़रपोर्ट का अंडरपास, जान हथेली पर रखकर निकलते रहे लोग

Delhi Rains:दिल्ली में शनिवार को जमकर बारिश हुई. जिसके चलते कई अंडरपास जलमग्न हो गए. बावजूद इसके कई लोग अपनी जान की परवाह न कर अंडरपास से गुजरते नजर आए.

Video : दिल्ली की भारी बारिश में डूबा एय़रपोर्ट का अंडरपास, जान हथेली पर रखकर निकलते रहे लोग

Delhi Weather News: अंडरपास में पानी भरने के बावजूद लोग अपनी जान हथेली पर रखकर पानी में से गुजरते नजर आए.

नई दिल्ली:

दिल्ली और एनसीआर (Delhi NCR) के इलाके में शनिवार को जमकर भारी बारिश (Heavy Rain) हुई. जिसके चलते सड़कों पर पानी भर गया और आम लोगों के बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा. दिल्ली में मानसून (Monsoon in Delhi) इस बार काफी देर से आया था, लेकिन उसने सारी कसर सितंबर में पूरी कर दी. दिल्ली में जबरदस्त बारिश के बाद कई दृश्यों ने ध्यान खींचा, जिसमें लोग अपनी जान की परवाह किए बिना गहरे पानी में से गुजरते नजर आए. दिल्ली एयरपोर्ट के पास भी अंडरपास के नीचे ऐसा ही नजारा देखने को मिला. 

दिल्ली में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 और डोमेस्टिक एयरपोर्ट की ओर जाने वाली सड़क पर मौजूद अंडरपास में पानी भर गया. बावजूद इसके लोग अपनी जान हथेली पर रखकर पानी में से गुजरते नजर आए. वहीं कई लोगों को समझ ही नहीं आया कि वह अंडरपास में से होकर दूसरी ओर कैसे जाएं. इसके चलते वे अंडरपास के नजदीक खड़े होकर इस दुविधा में नजर आए कि पानी से भरे अंडरपास को पार करें या नहीं.

पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी अंडरपास को जान जोखिम में डालकर के पार किया. हालत ये थी कि लोगों ने न उम्र की परवाह की और न ही किसी भी तरह से अंडरपास में भरा पानी ही उन्हें डरा पाया. कई लोगों ने अपने बुजुर्गों और परिवारजनों का हाथ पकड़कर अंडरपास के पानी में से होकर दूसरी ओर पहुंचे. इस दौरान अंडरपास के उपर सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई.

कई वाहन चालक भी अंडरपास में फंसे नजर आए, तो कुछ ऐसे थे जिन्हें बाहर निकलने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. 

बता दें कि दिल्ली में मानसून की बारिश ने 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके चलते इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी पानी भर गया. वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले कुछ घंटों के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* दिल्ली में बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने ऐसे लिए मज़े
* यूपी में भी भारी बारिश का कहर, मथुरा में कई फीट भरे पानी में फंसे वाहन, परेशान हुए स्कूली बच्चे
* VIDEO : दिल्ली में टूटा 46 साल पुराना बारिश का रिकॉर्ड, थमी रफ्तार: सड़कें लबालब, उड़ानें बाधित