दिल्ली में बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने ऐसे लिए मज़े

2010 के बाद यह पहली बार है, जब राष्ट्रीय राजधानी में बारिश का स्तर 1000 मिलीमीटर को पार कर गया हो. भारी बारिश का आलम यह रहा कि इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी कई फीट तक पानी भर गया.

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने ऐसे लिए मज़े

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR Rain) क्षेत्र में भारी बारिश शुक्रवार देर रात शुरू हुई और शनिवार सुबह भी जारी रही. दिल्ली में इस साल मानसून की बारिश ने 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 2010 के बाद यह पहली बार है, जब राष्ट्रीय राजधानी में बारिश का स्तर 1000 मिलीमीटर को पार कर गया हो. भारी बारिश का आलम यह रहा कि इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी कई फीट तक पानी भर गया. एएनआई ने रनवे पर कई फीट पानी के बीच खड़े विमानों को की तस्वीरें साफ देखी जा सकती हैं. मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में भारी से बेहद भारी बारिश का अलर्ट दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र के लिए जारी किया है.

बिजली की तेज गड़गड़ाहट औऱ तेज हवाओं के बीच पारा भी 3 से 4 डिग्री तक लुढ़क गया है. हालांकि मधु विहार समेत कई इलाकों में जलभराव से लोगों को मुश्किलें हुईं. मौसम विभाग ने दिल्ली (Delhi Weather), नोएडा, ग्रेटर नोएडा (Noida, Greater Noida) समेत एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में बरसात कई घंटों तक जारी रहने का अनुमान लगाया है. दिल्ली और एनसीआर में तापमान में तेज गिरावट से लोगों ने राहत महसूस की है.

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी लोग दिल्ली में हो रही इस रिकॉर्ड तोड़ बारिश का मज़ा ले रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. आइए एक नज़र डालते हैं इन मीम्स पर....


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com