दिल्‍ली में महिला ACP के पति की कोरोना वायरस के कारण मौत

'क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल' में तैनात एसीपी सुरेंद्रजीत कौर के पति चरणजीत सिंह विर्क की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो गई. सुरेंद्रजीत कौर भी कोरोना पॉजिटिव थीं. इन दोनों का इलाज अपोलो अस्‍पताल में चल रहा था.

दिल्‍ली में महिला ACP के पति की कोरोना वायरस के कारण मौत

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्ली:

Covid-19 Pandemic: दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस की महामारी से एक महिला एसीपी के पति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, 'क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल' में तैनात एसीपी सुरेंद्रजीत कौर के पति चरणजीत सिंह विर्क की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो गई. सुरेंद्रजीत कौर भी कोरोना पॉजिटिव थीं. इन दोनों का इलाज अपोलो अस्‍पताल में चल रहा था. इलाज के बाद सुरेंद्रजीत कौर तो ठीक हो गईं लेकिन उनके पति चरणजीत सिंह की जान नहीं बचाई जा सकी.

गौरतलब है कि देश और दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में करीब 10,500 से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3.43 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 3,43,091 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 9,900 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 10,667 नए मामले सामने आए हैं और 380 लोगों की जान गई है. हालांकि, राहत की बात यह है कि 1,80,013 मरीज़ कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. रिकवरी रेट 52.46 प्रतिशत पर पहुंच गया है. दुनियाभर में इस समय 80 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से प्रभावित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना के केसों की संख्‍या 42 हजार 829 तक पहुंच गई है, इसमें एक्टिव केसों की संख्‍या 25002 है. कोरोना की महामारी के चलते अब तक दिल्‍ली में 1400 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.