दिल्‍ली के डाबड़ी इलाके में सड़क दुर्घटना के बाद दो समुदायों में झगड़ा, दोनों पक्षों के 25 लोग हिरासत में 

दोनों पक्षों के अलग- अलग समुदायों के होने के कारण प्रशासन बेहद सतर्क है. शांति व्‍यवस्‍था न बिगड़े इसके लिए पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है. 

दिल्‍ली के डाबड़ी इलाके में सड़क दुर्घटना के बाद दो समुदायों में झगड़ा, दोनों पक्षों के 25 लोग हिरासत में 

पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है. (प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्ली :

दिल्‍ली (Delhi) के डाबड़ी इलाके में एक रोड एक्‍सीडेंट (Road Accident) के बाद दो समुदायों में झगड़ा हो गया. जिसके बाद से ही मौके पर काफी तनाव है. इसे देखते हुए प्रशासन की ओर से भारी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है. दोनों पक्षों के अलग- अलग समुदायों के होने के कारण प्रशासन बेहद सतर्क है. शांति व्‍यवस्‍था न बिगड़े इसके लिए पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, रात करीब 12 बजे डीजे वाली एक गाड़ी डाबड़ी के शमशान घाट इलाके से गुजर रही थी. इसी दौरान गाड़ी ने एक शख्‍स को टक्‍कर मार दी. जिसके बाद मामला बिगड़ गया. इस सड़क दुर्घटना में एक शख्‍स घायल हो गया था. वहीं आरोपी और घायल के अलग-अलग समुदाय से होने के कारण भी दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई. 

इस मामले में दोनों समुदायों के बीच झगड़ा भी हुआ. पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्‍या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. पुलिस ने इस मामले में दंगे की एफआईआर दर्ज की है. 

दूसरी ओर एक अन्‍य मामले में डाबड़ी में पार्किंग को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में गाड़ी पार्किंग के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. सोहेल और बिलाल नाम के शख्स आरोपी बताए जा रहे हैं. दोनों आरोपी अफरोज के घर के बाहर गाड़ी खड़ी करते थे ,जिसके बाद यह वारदात हुई. पुलिस को शुक्रवार रात करीब 11 बजे मामले की जानकारी मिली थी, जब लकड़ी के फट्ठे से उसकी पिटाई की गई थी. 

- - ये भी पढ़ें - -
* Money Laundering Case : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नहीं पेश हुईं ED के सामने, कल उन्हें फिर बुलाया गया
* किसानों के प्रदर्शन स्थल पर शख्स की पीट-पीटकर हत्या, बैरिकेड से बांधकर काट डाली कलाई, शव लटकाया
* दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल अरेस्ट, गोगी और लॉरेंस विश्वनोई गैंग से साठगांठ का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com