NCB ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, ड्रग्स कनेक्शन मामले में हो रही है पूछताछ

करिश्मा प्रकाश बुधवार को अपने वकील के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचीं. एंटी-ड्रग एजेंसी उनसे पूछताछ कर रही है. करिश्मा प्रकाश को एजेंसी ने कई दिनों पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वो सामने नहीं आई थीं.

NCB ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, ड्रग्स कनेक्शन मामले में हो रही है पूछताछ

करिश्मा प्रकाश को NCB पूछताछ के लिए कई बार समन भेज चुकी थी.

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन (Sushant Singh Rajput Drugs Case) को लेकर चल रही जांच के तहत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) बुधवार को अपने वकील के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचीं. एंटी-ड्रग एजेंसी उनसे पूछताछ कर रही है. करिश्मा प्रकाश को एजेंसी ने कई दिनों पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वो सामने नहीं आई थीं.

हालांकि, करिश्मा ने एनसीबी की कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए 31 अक्टूबर को याचिका जरूर दाखिल की थी. कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि प्रकाश को 7 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. कोर्ट इस मामले में सात नवंबर को सुनवाई करेगी. 

यानी कि एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर सकती है लेकिन आगे की कार्रवाई के तहत उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है. करिश्मा प्रकाश को कोर्ट ने निर्देश दिया था कि वो एनसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराएं, जिसके बाद उन्होंनो कोर्ट को भरोसा दिलाया था कि वो जांच में सहयोग करेंगी. 

एनसीबी के सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों में से एक करमजीत की जांच में करिश्मा प्रकाश को ड्रग्स देने से जुड़े सबूत मिले हैं. इसके बाद जब 27 अक्टूबर को करिश्मा के घर की तलाशी ली गई तो 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी आयल की 3 बोतलें मिलीं. ड्रग्स बरामदगी के बाद करिश्मा को फिर से पूछताछ के लिए समन किया गया लेकिन वे नहीं आईं.

Video: दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से NCB की पूछताछ


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com