आगरा रेलवे स्टेशन पर कांस्टेबल को पड़ा दौरा, चलती ट्रेन के नीचे गिरे, CCTV में कैद हुआ हादसा

आगरा (Agra) रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ड्यूटी पर तैनात रात एक पुलिस कांस्टेबल को कथित तौर पर दौरा पड़ा गया, जिसके बाद वह चक्कर खाकर चलती ट्रेन (Running Train) के नीचे गिर गए.

आगरा रेलवे स्टेशन पर कांस्टेबल को पड़ा दौरा, चलती ट्रेन के नीचे गिरे, CCTV में कैद हुआ हादसा

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आगरा:

आगरा (Agra) रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ड्यूटी पर तैनात रात एक पुलिस कांस्टेबल को कथित तौर पर दौरा पड़ा गया, जिसके बाद वह चक्कर खाकर चलती ट्रेन (Running Train) के नीचे गिर गए. पुलिसकर्मी की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी रीगल कुमार सिंह के रूप में हुई है. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, कांस्टेबल को एक खाली प्लेटफॉर्म पर आराम से खड़ा देखा जा सकता है. वहीं, पास से एक मालगाड़ी गुजरती देखी जा सकती है. जिसके बाद उसे चक्कर आते हैं और वह चलती ट्रेन के नीचे आ जाते हैं.

एक ट्रेन टिकट परीक्षक (TTE) उस और दौड़ता है और लेकिन वह उसे बचा नहीं पाता है. उसके बाद पुलिसकर्मी उसे अस्पताल लेकर जाते हैं, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार को यह समझ नहीं आ रहा कि वास्तव में क्या हुआ है और साथ ही बताया कि वह परी तरह से स्वस्थ थे. कांस्टेबल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. उन्होंने साल 2011 में यूपी पुलिस बल ज्वाइन किा था. जिसके बाद 2021 में जीआरपी में उनका तबादला कर दिया गया.

इसे भी देखें :कैमरे में कैद : तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर तोड़ते हुए स्कूटी सवार महिला को रौंदा

गुजरात : सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बच्चे को थप्पड़ मारते हुए दिखे पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

कुछ सेंकड और लेट हो जाते तो कुछ भी हो सकता था, देखिए VIDEO में कैसे RPF कांस्टेबल बना 'रियल लाइफ हीरो'

इसे भी देखें : जब चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में गिर गया यात्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com