कुछ सेंकड और लेट हो जाते तो कुछ भी हो सकता था, देखिए VIDEO में कैसे RPF कांस्टेबल बना 'रियल लाइफ हीरो'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक 18 वर्षीय युवा ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की कोशिश करते देखा जा रहा है, जिसे रेलवे पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद की जान जोखिम में डालकर बचा लिया. इंटरनेट पर जांबाज कांस्टेबल की काफी प्रशंसा हो रही है. वहीं, एक यूजर ने आरपीएफ कांस्टेबल को 'रियल लाइफ हीरो' बताया.

कुछ सेंकड और लेट हो जाते तो कुछ भी हो सकता था, देखिए VIDEO में कैसे RPF कांस्टेबल बना 'रियल लाइफ हीरो'

तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूदे 18 वर्षीय युवा की जान बचाते RPF कांस्टेबल बना 'रियल लाइफ हीरो'

अक्सर जिंदगी से हार मानकर डिप्रेशन (Depression) के शिकार लोग पारिवारिक चिंताओं से परेशान होकर मौत को गले लगाने की ठान लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रहा है, जिसमें एक 18 वर्षीय युवा (18 Year Old Youth) ट्रेन (Train) के सामने कूद कर आत्महत्या (Suicide) की कोशिश करते देखा जा रहा है. इस दौरान वहां मौजूद एक आरपीएफ कांस्टेबल (RPF Constable) खुद की जान खतरे में डालकर उस युवा की जान बचाते नजर आ रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर यूजर्स रेलवे पुलिस के इस जांबाज कांस्टेबल की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स सोशल मीडिया (Social Media) पर आरपीएफ कांस्टेबल को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं.

यहां देखिए ये वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता यह वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे के बताया जा रहा है. वीडियो में एक 18 वर्षीय युवा प्लेटफॉर्म पर से तेज रफ्तार में आ रही मदुरै एक्सप्रेस के सामने पटरियों पर कूद कर सुसाइड करने की कोशिश कर रहा है, जिसे रेलवे पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद की जान जोखिम में डालकर बचा लिया. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस जाबांज पुलिस कांस्टेबल का नाम हृषिकेश बताया जा रहा है, जिन्होंने बिना सोचे समझे युवा को बचाने के लिए इतना बड़ा खतरा मोल लिया. यह मामला विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है.

मैच जीतने के बाद विपक्षी के साथ व्यवहार को देख खिलाड़ी ने जीत लिया सभी का दिल

तेजी से वायरल होते इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक तकरीबन 10 हजार यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स आरपीएफ कांस्टेबल की बढ़चढ़ कर सराहना कर रहे हैं.

छोटे बच्चे से जान बचाते दिखे सांप की हर कोशिश हुई नाकाम, VIDEO देख अटक जाएगी आपकी भी सांसे

एक यूजर ने आरपीएफ कांस्टेबल को 'रियल लाइफ हीरो' बताया, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर किसी की जिंदगी को बचाना, दुनिया को बचाने जैसा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बड़ा दिल चाहिए, ऐसे कूद कर किसी को बाहर निकालने के लिए.'

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com