कैमरे में कैद : तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर तोड़ते हुए स्कूटी सवार महिला को रौंदा

बीएमडब्ल्यू कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि स्कूटी सवार महिला उछलकर दूसरी कार पर जाकर गिरी. गनीमत रही कि दूसरी कार वाले ने ब्रेक लगा दी, वरना उसकी जान भी जा सकती थी.

कैमरे में कैद : तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर तोड़ते हुए स्कूटी सवार महिला को रौंदा

Mangaluru सिटी ट्रैफिक पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

मंगलुरू:

ट्रैफिक में लापरवाही किस कदर जानलेवा साबित होती है, इसका एक नजारा शनिवार को कर्नाटक के शहर मेंगलुरू में देखने को मिला जब एक तेज रफ्तार बेकाबू बीएमडब्ल्यू डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी छोर पर जा पहुंची और विपरीत दिशा की ओर जा रही स्कूटी सवार को रौंद दिया. इस दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला बुरी तरह घायल हो गई है. बीएमडब्ल्यू कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि स्कूटी सवार महिला उछलकर दूसरी कार पर जाकर गिरी. गनीमत रही कि दूसरी कार वाले ने ब्रेक लगा दी, वरना उसकी जान भी जा सकती थी.

यह वाकया मेंगलुरु के बल्लभगढ़ जंक्शन पर दोपहर 1.20 बजे के करीब हुआ. महिला के अलावा दूसरी कार के ड्राइवर को भी इस हादसे में चोटें आईं और उसका भी इलाज चल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह खतरनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. इसमें दिख रहा है कि ट्रैफिक सामान्य तरीके से चल रहा था कि अचानक सामने की ओर से आ रही बीएमडब्ल्यू अनियंत्रित होकर रोड के दूसरी ओर डिवाइडर पार करके पहुंच गई और स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. तेज टक्कर की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए और घायल महिला को निकाला. वो महिला सीधे खड़ी नहीं हो पा रही थी, कुछ लोगों ने बीएमडब्ल्यू ड्राइवर की पिटाई भी की. कहा जा रहा है कि घटना के वक्त कार का चालक नशे में था और इसी कारण संतुलन खो बैठा.  मेंगलुरु सिटी ट्रैफिक पुलिस घटना की जांच कर रही है.