विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2022

संजय बियानी मर्डर केस : अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित, CCTV फुटेज का भी लिया जा रहा सहारा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए 7 से 8 टीमें बनाई गई हैं. ये टीमें अलग-अलग एंगल से जांच में जुटी हैं. अपराधी प्रवृत्ति के 45 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

संजय बियानी मर्डर केस : अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित, CCTV फुटेज का भी लिया जा रहा सहारा
अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए CCTV फुटेज का लिया जा रहा सहारा
नांदेड़:

महाराष्ट्र के नांदेड़ के बिल्डर संजय बियानी हत्या मामले में अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआईटी (SIT) बनाई गई है. इस मामले में नांदेड़ आईजी निसार तांबोली वे बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए 7 से 8 टीमें बनाई गई हैं. ये टीमें अलग-अलग एंगल से जांच में जुटी हैं. अपराधी प्रवृत्ति के 45 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. अभी तक बिल्डर संजय बियानी से किसी दुश्मनी की जानकारी नहीं मिली है. नांदेड़ पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सेवाले ने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए एसआईटी (SIT) बनाई गई है और तलाश की जा रही है. 

बता दें कि संजय बियानी की उनके घर के सामने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, यह दिल दहला देने वाली वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक, सुबह 11 बजे के करीब बाहर से वापस अपने घर जाने के लिए जैसे ही संजय बियानी कार से उतरे, मोटरसाइकिल से उनका पीछा कर रहे दो युवकों ने गोली मार दी और फरार हो गए. 

घरवालों ने भी कोई स्पेसिफिक दुश्मनी या नाम नहीं बताया है. लेकिन सीसीटीवी फुटेज और बाकी टेक्निकल सुरागों के जरिए आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है. 

इस बीच संजय बियानी की शव यात्रा में शहर के बहुत लोग शामिल हुए. संजय बियानी की पहचान शहर के एक अच्छे भवन निर्माता और व्यक्ति के रूप में थी. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही थी. बावजूद उनकी हत्या से लोग हैरान हैं. उनकी पत्नी ने इसे सुपारी हत्या का करार दिया है . लेकिन सुपारी देने वाला कौन है, ये अभी साफ नही हुआ है. 

ये भी पढ़ें -

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 22 यूट्यूब चैनलों को किया ब्लॉक, 4 पाकिस्तान से जुड़े
दक्षिण दिल्ली में नगर निगम के फरमान के बाद मीट की सभी दुकानें बंद
राहुल-प्रियंका को 'किनारे हटने' की सलाह देने वाले पार्टी प्रवक्ता को कांग्रेस ने पद से हटाया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com