मध्यप्रदेश कांग्रेस का बड़ा ऐलान, कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2023 का विधानसभा चुनाव

सभी नेताओं ने आम सहमति से कमलनाथ से कहा कि उन्हीं को 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करना है और एक-एक नेता उनके नेतृत्व में पूरी ताकत से कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए कटिबद्ध है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस का बड़ा ऐलान, कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2023 का विधानसभा चुनाव

पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट किया, ‘‘आज मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत हुई.

भोपाल:

भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर पर हुई बैठक में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने उन पर विश्वास जताते हुए ऐलान किया है कि 2023 में होने वाला राज्य का चुनाव कमलनाथ के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. सभी नेताओं ने आम सहमति से कमलनाथ से कहा कि उन्हीं को 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करना है और एक-एक नेता उनके नेतृत्व में पूरी ताकत से कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए कटिबद्ध है.

वहीं कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट किया, ‘‘आज मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी की अध्यक्षता में एक अति महत्वपूर्ण बैठक आहूत हुई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर राहुल गांधी जी एवं कमलनाथ जी के नेतृत्व में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी.''

बैठक के बाद संकांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस वर्ष 2023 का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार, किसानों के संकट और दूसरे आर्थिक सामाजिक मुद्दों पर लड़ेगी. कमलनाथ के नेतृत्व में राज्य की जनता के महत्वपूर्ण मुद्दे उठाने के लिए आंदोलन की विस्तृत कार्य योजना तैयार कर ली गई है और जल्द ही राज्य की जनता देखेगी कि कांग्रेस पार्टी कैसे सड़क से लेकर विधानसभा तक पूरे प्रदेश में जनता के मुद्दों पर जन आंदोलन खड़ा करेगी.

यह भी पढ़ें:
पंजाब कांग्रेस में नया संकट! लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पीएम से की मुलाकात
उत्‍तराखंड की बुजुर्ग महिला ने अपनी सारी प्रापर्टी राहुल गांधी के नाम की, यह बताया कारण...
'आप' ने संपर्क किया था, लेकिन कांग्रेस से आगे सोचना भी मुश्किल : टीएस सिंहदेव

मनरेगा बजट में कटौती को लोकसभा में सोनिया गांधी और बीजेपी में जुबानी जंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com