कांग्रेस अब एक 'मिटते राजवंश' के ईदगिर्द की भीड़ भर है : अरुण जेटली

कांग्रेस अब एक 'मिटते राजवंश' के ईदगिर्द की भीड़ भर है : अरुण जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ओडिशा और महाराष्ट्र में निकाय चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से खुश वित्त मंत्री अरुण जेटली ने यह कहते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि यह एक 'मिट रहे राजवंश' के इर्द-गिर्द की भीड़ है. वहीं जेटली ने यह भी कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव दर्शाते हैं कि भाजपा अपने दम पर बड़े राज्यों में जीत हासिल करने में समर्थ है और अब यह अखिल भारतीय पार्टी बन गई है. इसके पांव पूर्व और दक्षिण में भी जमने लगे हैं.

वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नोटबंदी का जर्बदस्त विरोध कांग्रेस को बड़ा महंगा पड़ा, जबकि सरकार के इस फैसले का गरीबों ने व्यापक रूप से समर्थन किया. भाजपा ने महाराष्ट्र के नगर निकाय चुनाव में अच्छी जीत हासिल की है, जबकि ओडिशा में भी उसने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की.

वर्तमान कांग्रेस नेतृत्व पर प्रहार करते हुए जेटली ने कहा कि यदि इस वंश के वर्तमान प्रतिनिधि में पार्टी या देश की अगुवाई करने का सामर्थ्य नहीं है तो उसका नुकसान पार्टी को होता है. यह मिट रहे राजवंश के इर्द गिर्द की भीड़ है. यह कांग्रेस के मामले में अब स्पष्ट जान पड़ता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिम्मेदार राजनीतिक संगठन की अपनी छवि गंवा चुकी है. उन्होंने कहा, 'शासन की स्वाभाविक पार्टी से अब वह हाशिये पर पहुंच गई है. उसकी नीतियों से गरीब आम आदमी का उसका जनाधार खिसक गया है.' (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com