सीएम योगी आदित्यनाथ का मुंबई दौरा, निवेशकों को यूपी आमंत्रित करेंगे

कांग्रेस ने आदित्यनाथ की बॉलीवुड से मिलने और उत्तर प्रदेश में निवेश करने के आग्रह पर तंज कसा, कहा- पहले यूपी को अपराध मुक्त करें फिर सुरक्षा की बात करें

सीएम योगी आदित्यनाथ का मुंबई दौरा, निवेशकों को यूपी आमंत्रित करेंगे

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

मुंबई:

उत्तरप्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज शाम को मुंबई (Mumbai) आ रहे हैं. वे रात में ओबेरॉय होटल में ठहरेंगे और कल सुबह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ म्युनिसिपल बॉन्ड की लिस्टिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. उनकी इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य उत्तर प्रदेश में निवेशकों को आमंत्रित करना है. कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ की मुंबई यात्रा को लेकर तंज कसा है.

योगी आदित्यनाथ इसके बाद ट्राइडेंट  होटल में डिफेन्स कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्म सिटी में निवेशकों और देश के प्रतिष्ठित उद्योगपतियों से मिलकर उन्हें उत्तरप्रदेश में निवेश करने के लिए आमंत्रित करेंगे. वे दोपहर में पत्रकार परिषद को सम्बोधित करने के बाद लखनऊ लौट जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे कांग्रेस ने आदित्यनाथ की बॉलीवुड से मिलने और उत्तर प्रदेश में निवेश करने के आग्रह पर तंज कसा है कि वे पहले उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त करें फिर सुरक्षा की बात करें. कांग्रेस के मंत्री असलम शेख ने याद दिलाया है कि अभी हाल ही में बीजेपी ने पूरे बॉलीवुड की खलनायक की इमेज बनाई है.

अन्य खबरें