BJP के कारण ममता बनर्जी मंदिर जाने और चंडी पाठ करने को हुईं विवश : योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बंगाल के लोगों ने टीएमसी सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है. उनके सिर्फ 45 दिन बचे हैं. बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए 27 मार्च से आठ चरणों में चुनाव हो रहा है.

BJP के कारण ममता बनर्जी मंदिर जाने और चंडी पाठ करने को हुईं विवश : योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath ने पश्चिम बंगाल के बलराामपुर में चुनावी रैली की

बलरामपुर (पश्चिम बंगाल):

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर हमला बोला है. योगी ने  मंगलवार को एक रैली (West Bengal Assembly Election) में कहा कि केंद्र की सत्ता में आने के बाद BJP द्वारा जनता की मानसिकता में लाए गए परिवर्तनों के कारण ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सार्वजनिक रूप से ‘चंडी पाठ' करने और मंदिर जाने को विवश हुई हैं.

पुरुलिया जिले के बलरामपुर में चुनावी रैली में बीजेपी के स्टार प्रचारक ने कहा कि 2014 में केंद्र की सत्ता में आने से पहले लोगों का एक ऐसा धड़ा विकसित किया गया था, जिसे लगता था कि मंदिर जाने से धर्मनिरपेक्ष छवि खराब हो जाएगी. लेकिन अब ये बदलाव आया है कि ममता दीदी भी मंदिर जा रही हैं और ‘चंडी पाठ' कर रही हैं. यह नया भारत है और सभी को भगवान के पास जाना है.

टिकट नहीं दिए जाने से नाराज अभिनेत्री देबाश्री रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ी

योगी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चुनावों के दौरान मंदिर जाते हैं और पुजारी को उन्हें वहां बैठने का उचित तरीका बताना पड़ता है. यूपी के सीएम ने केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं करने को लेकर भी टीएमसी सरकार की आलोचना की. बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सत्ता में आने पर बीजेपी बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाएगी.


झारग्राम में अमित शाह की रैली क्यों हुई रद्द? क्या कम भीड़ थी कारण? TMC MP ने गिनाए चार कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि यह स्वामी विवेकानंद रबींद्रनाथ ठाकुर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की धरती है. इन लोगों ने पूरे देश को प्रेरणा दी है,लेकिन अब तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों और तोलाबाजों की धरती बन गई है. लेकिन ममता दीदी की सरकार के अब गिने-चुने दिन ही बचे हैं. बंगाल के लोगों ने उन्हें सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है. उनके सिर्फ 45 दिन बचे हैं. बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए 27 मार्च से आठ चरणों में चुनाव हो रहा है. वोटों की गिनती 2 मई को होनी है.

बंगाल का दंगल: मनोनीत MP स्वपन दासगुप्ता का राज्यसभा से इस्तीफा


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)