झारग्राम में अमित शाह की रैली क्यों हुई रद्द? क्या कम भीड़ थी कारण? TMC MP ने गिनाए चार कारण

Bengal Polls 2021: बाद में अमित शाह ने खड़गपुर से ही वर्चुअली झारग्राम की सभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं झारग्राम आने वाला था लेकिन अचानक मेरा हेलिकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आपलोगों को देखने नहीं आ सका." उन्होंने इसी बहाने ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

झारग्राम में अमित शाह की रैली क्यों हुई रद्द? क्या कम भीड़ थी कारण? TMC MP ने गिनाए चार कारण

Bengal Polls 2021: अमित शाह की झारग्राम में चुनावी रैली होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर यह रैली रद्द हो गई.

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) की आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) झारग्राम में चुनावी रैली होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर यह रैली रद्द हो गई. शाह ने रैली को वर्चुअली संबोधित किया. बीजेपी की तरफ से कहा गया कि शाह के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने की वजह से वो झारग्राम में रैली नहीं कर सके. उधर, विपक्षी और राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के दावों की हवा निकालते हुए कहा है कि रैली में लोग नहीं जुटे थे, इसलिए अमित शाह को प्रोग्राम रद्द करना पड़ा.

टीएमसी सांसद डेरेक-ओ ब्रायन ने झारग्राम रैली का दो वीडियो  और कई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और शाह की रैली रद्द होने के चार कारण गिनाए हैं. डेरेक ने लिखा है, "पर्यटक गिरोह के (सहायक बिक्री) प्रबंधक के झारग्राम की चुनावी रैली में नहीं जाने के चार कारण  हैं."

डेरेक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में झारग्राम में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. इसके अलावा ममता बनर्जी की भीड़ वाली रैलियों की भी तस्वीरें साझा की गई हैं, और कहा गया है कि वहां जनसमूह उमड़ रहा है.

ममता बनर्जी के चोट विवाद पर बोले अमित शाह, उन भाजपा कार्यकर्ताओं का क्या, जिनकी जान चली गई...


बाद में अमित शाह ने खड़गपुर से ही वर्चुअली झारग्राम की सभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं झारग्राम आने वाला था लेकिन अचानक मेरा हेलिकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आपलोगों को देखने नहीं आ सका." उन्होंने इसी बहाने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा, 'मेरे हेलीकॉप्टर में तकनीकी गड़बड़ी आई लेकिन मैंने इसे षडयंत्र नहीं कहा." ममता बनर्जी के पैर में पिछले दिनों चोट आई थी, जिसे उन्होंने साजिशन हमला करार दिया था.

वीडियो- देश प्रदेश: बंगाल चुनाव में BJP ने सांसदों को दिया टिकट, TMC ने कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com