अपनी रैलियों में कम भीड़ से अमित शाह हैं हताश, रच रहे हमारे विरुद्ध साजिश : ममता बनर्जी

नंदीग्राम में अपने ऊपर हुए कथित हमले का जिक्र करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि कोई भी उन्हें भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई आगे ले जाने से नहीं रोक पाएगा।

अपनी रैलियों में कम भीड़ से अमित शाह हैं हताश, रच रहे हमारे विरुद्ध साजिश : ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने सवाल किया, 'क्या अमित शाह चुनाव आयोग को चला रहे हैं?'

मेजिया (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को परेशान करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और आश्चर्य जताया कि कहीं चुनाव आयोग उनके इशारे पर तो काम नहीं कर रहा है. उन्होंने दावा किया कि शाह अपनी रैलियों में कम भीड़ से हताश हो गये हैं.  ममता ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा उनकी हत्या की साजिश रच रही है क्योंकि पूर्ब मेदिनीपुर के नंदीग्राम में पिछले सप्ताह उनके घायल होने के बाद चुनाव आयोग ने उनके सुरक्षा निदेशक विवेक सहाय को हटा दिया. नंदीग्राम में अपने ऊपर हुए कथित हमले का जिक्र करते हुए बनर्जी ने कहा कि कोई भी उन्हें भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई आगे ले जाने से नहीं रोक पाएगा.

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी का अमित शाह पर हमला- 'उम्मीद है कि चुनाव आयोग आप नहीं चला रहे हैं'

तृणमूल प्रमुख ने यहां एक रैली में कहा, 'अमित शाह हताश हो गये हैं क्योंकि उनकी रैलियों में भीड़ नहीं जुट रही है. देश चलाने के बजाय वह कोलकाता में बैठे हैं और तृणमूल कांगेस के नेताओं को परेशान करने की साजिश रच रहे हैं. वे चाहते क्या हैं? क्या वे सोचते हैं कि वे मुझे मार कर यह चुनाव जीत लेंगे. वे गलती पर हैं. '

उन्होंने सवाल किया, ' क्या अमित शाह चुनाव आयोग को चला रहे हैं? उसकी (आयोग की) स्वतंत्रता को को क्या हुआ? मेरे सुरक्षा निदेशक (विवेक सहाय) को (आयोग ने) उनके (शाह के) निर्देश पर हटा दिया.'

बंगाल में अमित शाह की रैली हुई रद्द तो अभिषेक बनर्जी ने कसा तंज- 'इससे ज्यादा लोग तो JCB की खुदाई...'

बनर्जी ने दावा किया कि गुवाहाटी से कल रात कोलकाता लौटे शाह ने प्रदेश भाजपा के साथ जो बैठकें की हैं, उनमें वह दरअसल साजिश रच रहे हैं क्योंकि अपनी रैलियों में कम भीड़ देखकर वह समझ गये हैं कि भाजपा विधानसभा चुनाव जीतने से मीलों दूर है.

Video : प्राइम टाइम : ममता को लगी चोट सियासी फायदा है नुकसान, BJP-TMC दोनों ही क्यों हैं आक्रामक


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)