टिकट नहीं दिए जाने से नाराज अभिनेत्री देबाश्री रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ी

जानी मानी अभिनेत्री एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) से दो बार की विधायक देबाश्री रॉय (Debasree Roy) ने आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में टिकट नहीं दिए जाने के बाद सोमवार को पार्टी छोड़ दी.

टिकट नहीं दिए जाने से नाराज अभिनेत्री देबाश्री रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ी

भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर रॉय ने कहा कि वह अभिनय पर ध्यान केंद्रित करेंगी

कोलकाता:

Bengal Polls: जानी मानी अभिनेत्री एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) से दो बार की विधायक देबाश्री रॉय (Debasree Roy) ने आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में टिकट नहीं दिए जाने के बाद सोमवार को पार्टी छोड़ दी. रायदिघी (Raidighi constituency) से विधायक राय ने तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख सुब्रत बक्शी को लिखे पत्र में कहा कि वह अब पार्टी से जुड़ी नहीं रहेंगी. उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी में मेरे पास कोई पद नहीं है, लेकिन मुझे यह पत्र लिखकर नेतृत्व को यह सूचित करना आवश्यक लगा कि मैं अब तृणमूल से जुड़ी नहीं रहना चाहती.''

टिकट नहीं मिलने पर सोवन चट्टोपाध्याय ने छोड़ी भाजपा, पूरे बंगाल में कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर रॉय ने कहा कि वह अभिनय पर ध्यान केंद्रित करेंगी, लेकिन उन्होंने कोई ‘‘ठोस प्रस्ताव'' आने पर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का विकल्प खुला रखा है.


रॉय 2019 में भाजपा में शामिल होने वाली थी, लेकिन तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए एवं कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी और उनके मित्र बैसाखी बंदोपाध्याय ने भगवा दल में उन्हें शामिल किए जाने का विरोध किया था, जिसके बाद वह पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं. उधर, चटर्जी ने चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर रविवार को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)