आज अयोध्या में जुटेंगे जेपी नड्डा और बीजेपीशासित राज्यों के CM, राम जन्मभूमि पर SC के फैसले के बाद पहली यात्रा

जेपी नड्डा ने जनवरी 2020 में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था.  मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आए पीएम मोदी ने वाराणसी में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी. नड्डा भी इस बैठक में उपस्थित थे. 

आज अयोध्या में जुटेंगे जेपी नड्डा और बीजेपीशासित राज्यों के CM, राम जन्मभूमि पर SC के फैसले के बाद पहली यात्रा

आज अयोध्या में जेपी नड्डा

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ( BJP National President) जेपी नड्डा ( J. P. Nadda) साल 2019 में राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद पहली बार बुधवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या का दौरा करेंगे. इस दौरान जेपी नड्डा के साथ भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी होंगे. जानकारी है कि बुधवार को अयोध्या में 12 बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और 5 उपमुख्यमंत्री होंगे. उनका यहां रामलला के दर्शन करने का प्रोग्राम भी है, ऐसा कहा जा रहा है.

बीजेपी गन्ने के मुद्दे पर यूपी चुनाव लड़ेगी और जिन्ना मानसिकता को बेनकाब करेगी: नड्डा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले भाजपा अध्यक्ष रविवार को वाराणसी पहुंचे थे. नड्डा को जून 2019 में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था और बाद में उन्होंने जनवरी 2020 में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था. मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आए पीएम मोदी ने वाराणसी में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. नड्डा भी इस बैठक में उपस्थित थे. 

गोवा चुनाव: नई पार्टियों के चुनावी मैदान में उतरने पर जेपी नड्डा ने की तीखी टिप्पणी

नवंबर 2019 में सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच ने सर्वसम्मति से राम लला के पक्ष में फैसला सुनाया था और कहा था कि 2.7 एकड़ में फैली पूरी विवादित भूमि सरकार द्वारा गठित एक ट्रस्ट को सौंप दी जाएगी, जो राम मंदिर निर्माण की निगरानी करेगा. 5 अगस्त, 2020 को पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी थी. 

PM मोदी करेंगे काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन, वाराणसी में उत्सव का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com