बिहार : पूर्णिया में चलती बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बचे सभी यात्री

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह करीब 6:30 बजे बस सिलीगुड़ी से पूर्णिया की ओर आ रही थी, जबकि इस बस में बहुत कम यात्री सवार थे.

बिहार : पूर्णिया में चलती बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बचे सभी यात्री

ड्राइवर ने सतर्कता बरतते हुए बस को रोक दिया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया.

पटना:

पूर्णिया के खुश्कीबाग स्थित ओवर ब्रिज पर सुबह चलती बस में आग गई. आग की लपटें इतनी भयावह थी कि समूचा बस देखते ही देखते जल कर राख हो गया. गनीमत रही कि मौके पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंच कर आग पर काबू पाया. फिलहाल बस के सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है. बता दें कि, पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के खुश्कीबाग में सुबह-सवेर ओवर ब्रिज पर सिलीगुड़ी से पूर्णिया आ रही बस में भीषण आग लग गई. इस दौरान बस में सवार सभी यात्री, ड्राइवर और खलासी सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए.


Bihar: गया बालिका गृह यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुरू की जांच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह करीब 6:30 बजे बस सिलीगुड़ी से पूर्णिया की ओर आ रही थी, जबकि इस बस में बहुत कम यात्री सवार थे. बस खुश्कीबाग रेलवे ओवर ब्रिज पर जैसे ही पहुंचा कि उसमें से धुआं निकलने लगा. ड्राइवर ने सतर्कता बरतते हुए बस को रोक दिया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया. इसके बाद देखते ही देखते बस धू-धू कर जलने लगा. सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर किसी तरह काबू पाया. दमकल कर्मी दयानंद मंडल ने बताया कि बस में किसी भी यात्री को कुछ नहीं हुआ है. सभी यात्री बाल-बाल बच गए हैं और आग पर काबू पा लिया गया है.