Bihar: गया बालिका गृह यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुरू की जांच

Bihar News: गया बालिका गृह यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज कई लोगों से बातचीत की है. मामले में दूसरे पक्ष से अभी बात करना बाकी है.

Bihar: गया बालिका गृह यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुरू की जांच

गया बालिका गृह यौन शोषण मामले की जांच करने पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम.

गया:

बिहार में गया बालिका गृह यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने जांच तेज कर दी है. गया में बोधगया के बालिका गृह में युवती के साथ हुए यौन शोषण मामले में आज शुक्रवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सदस्यों ने मौका मुआयना किया. महिला आयोग की टीम बोधगया बालिका गृह के जांच के लिए पहुंची.

UP : मुस्लिम व्‍यक्ति पर हमला करते हुए कैमरे में कैद तीन आरोपियों को 24 घंटों में ही मिली जमानत

महिला आयोग की टीम ने सभी बिंदुओं पर बारिकी से बालिकागृह का जांच की. इस दौरान राष्ट्रीय महिला आयोग के सदस्य चंद्रमणि ने बताया की इस बालिकागृह के सभी बच्चियों और कर्मचारियों के साथ बातचीत की गई है. उन्होंने कहा कि बातचीत में प्रथम दृष्टया मामला ठोस नहीं लगता है.

उन्होंने कहा कि यहां के रजिस्टर के अलावा और भी कई चीजों की जांच की गई,लेकिन किसी भी तरह का साक्ष्य नहीं पाया गया है. उन्होंने कहा जिस बच्ची ने इस तरह का आरोप लगाया है, उससे मिलकर बातचीत की जाएगी. उससे बात करने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा और रिपोर्ट आयोग को सौंपी जाएगी.


Viral Video: टीका लगवाने के लिए पहले मैं-पहले मैं को लेकर छिड़ी जंग, लोगों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि हमारी एक पक्ष से बातचीत हुई है. दूसरे पक्ष से बात अभी नहीं हो सकी है. गौरतलब है कि नवादा स्थित बरसलीगंज की एक लड़की के द्वारा यौन शोषण का गंभीर आरोप बोधगया बालिकागृह पर लगाया गया था.