विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2021

"यह पूजा का समय है...गाओ" : जब ममता बनर्जी ने बाबुल सुप्रियो से कहा

बॉलीवुड गायक-राजनेता बाबुल सुप्रियो ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एक "संगीतमय बैठक" की. बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में पिछले सप्ताहांत में शामिल हुए थे.

"यह पूजा का समय है...गाओ" : जब ममता बनर्जी ने बाबुल सुप्रियो से कहा
बाबुल सुप्रियो ने की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात.
कोलकाता:

बॉलीवुड गायक-राजनेता बाबुल सुप्रियो ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एक "संगीतमय बैठक" की. बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में पिछले सप्ताहांत में शामिल हुए थे. पूर्व केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री और लोकप्रिय पार्श्व गायक ने बैठक के बाद कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें काम करने और "पूरे दिल से" गाने के लिए कहा.

सुप्रियो ने कहा, "मैं उनसे मिलकर बहुत खुश हूं. जिस स्नेह और गर्मजोशी के साथ उन्होंने तृणमूल परिवार में मेरा स्वागत किया..."

"उन्होंने मुझे पूरे दिल से काम करने और पूरे दिल से गाने के लिए कहा. उन्होंने कहा 'पुजोर समयो तुम गण करो' (यह पूजा का समय है, आप गाइये). "

उन्होंने कहा कि बनर्जी पार्टी में उनकी भूमिका तय करेंगी क्योंकि यह उनका विशेषाधिकार है और उन्हें इस मामले में कुछ नहीं कहना है. शनिवार को, आसनसोल के सांसद ने कहा कि उनका भाजपा से मोहभंग हो गया. उन्होंने भाजपा छोड़ने के पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें खाली बैठना पसंद नहीं था.

यह भी पढ़ेंः

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com