दक्षिण पूर्वी दिल्ली में ऑटो चालकों ने रेप की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पहला मामला 23 नवम्बर की रात का है. जहां 22 साल की महिला अपने आफिस से घर जा रही थी. दूसरा मामला गोविंदपुरी इलाके का है. जहां 24 नवम्बर को ऑटो चालक ने 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

दक्षिण पूर्वी दिल्ली में ऑटो चालकों ने रेप की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

45 दिन में दक्षिण और दक्षिण पूर्वी जिले में रेप के 13 मामले सामने आए हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है. 45 दिन में दक्षिण और दक्षिण पूर्वी जिले में रेप के 13 मामले सामने आए हैं. इस कड़ी में ऑटो चालकों ने दो अलग-अलग जगहों पर अपहरण कर युवतियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पहले मामले में पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ऑटो चालक ने पीड़िता को जमकर पीटा, जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती है. आरोपियों ने ऑटो में वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. दोनों मामलों में सरिता विहार थाना और गोविंदपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पैसे के लेनदेन को लेकर दिल्ली पुलिस के पूर्व ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक पहला मामला 23 नवम्बर की रात का है. जहां 22 साल की महिला अपने आफिस से घर जा रही थी. शाहीन बाग मेट्रो स्टेशन के पास वह ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी बीच एक ऑटो चालक आया और उसने महिला को घर छोड़ने की बात कही. महिला ऑटो में बैठ गई, जिसके बाद आरोपी जबरन उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ ऑटो में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने दुष्कर्म से पहले पीड़िता के विरोध करने पर उसे जमकर पीटा, जिससे वो घायल हो गई.

आरोपी ने घायल अवस्था में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और सड़क किनारे उसे फेंक कर फरार हो गया.
राहगिरों ने खून से लथपथ हालत में युवती को पड़े देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची सरिता विहार थाना पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां दो दिन के इलाज़ के बाद उसे घर भेज दिया गया. पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस को शाहीन सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी के ऑटो का नम्बर मिला, जिसकी मदद ने पुलिस टीम ने आरोपी मोहम्मद वजीद को मेवात स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी शादीशुदा है और दो बेटियों का पिता है. 

दिल्ली: 106 करोड़ की कीमत की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

दूसरा मामला गोविंदपुरी इलाके का है. जहां 24 नवम्बर को एक ऑटो चालक ने 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह गोविंदपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है. वारदात के समय किसी काम से घर से बाहर थी और अपनी सहेली घर लौट रही थी. इसी दौरान एक ऑटो उनके पास आकर रूका और आरोपी ने जबरन उसको ऑटो में खींचने की कोशिश की. इस पर बच्चियों ने विरोध किया. जिसके बाद ऑटो चालक ने एक बच्ची को धक्का देकर पीड़िता को ऑटो में खींच लिया और उसे लेकर फरार हो गया. 

आरोपी ने एक सुनसान जगह लेकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसे वहां छोड़ कर फरार हो गया. पीड़ित बच्ची ने लोगों से मदद लेकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद गोविंदपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर 57 साल के मोहम्मद अकुब को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिसकर्मियों को समय से पहुंचना होगा दफ्तर, CP राकेश अस्थाना ने दिया आदेश