PM मोदी के 'कुंडली' वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा- आप उनसे डरते क्यों हो?

PM मोदी के 'कुंडली' वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा- आप उनसे डरते क्यों हो?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना... (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने हाल ही में दिया था 'रेनकोट' वाला बयान
  • मैं अपनी मर्यादा नहीं छोड़ना चाहता : बयानों पर पीएम
  • आप कांग्रेस के खिलाफ कदम क्यों नहीं उठाते : केजरीवाल
नई दिल्ली:

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के प्रचार के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को हरिद्वार पहुंचे जहां वह कांग्रेस पर जमकर बरसे. पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को कहता हूं, जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं विवेक और मर्यादा को छोड़ना नहीं चाहता लेकिन अगर आप वो छोड़ कर अनाप-शनाप बातें करोगे तो आपका इतिहास आपको भी नहीं छोड़ेगा. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जब उत्तराखंड में केदारनाथ की घटना हुई थी तब कांग्रेस के नेता विदेशों में मौज कर रहे थे. देश भूल नहीं सकता.

पीएम के इस 'जन्मपत्री' बयान को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि आप कांग्रेसियों पर एक्शन नहीं लेते, उनसे डरते क्यों हो.चुनाव के पहले उन्हें खोखली धमकियां देते हो. लगता है आपकी जन्मपत्री उनके पास पड़ी है.

वैसे पीएम मोदी के बोल इन दिनों कुछ तीखे हुए हैं. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर 'रेनकोट' का बयान देने के बाद उन्होंने नाम लिए बगैर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- अगर आप गूगल करेंगे तो इस कांग्रेस नेता से ज्यादा किसी भी और राजनेता पर चुटकुले नहीं बने होंगे. (पीएम को सिर्फ गूगल पर सर्च करना और दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है : राहुल गांधी)

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना मनमोहन सिंह से सीखें. पीएम मोदी ने कहा कि 30-35 सालों से आर्थिक फैसलों में मनमोहन सिंह की भूमिका रही. इतने घोटाले सामने आए लेकिन मनमोहन सिंह पर दाग नहीं लगा. मनमोहन पर पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ और कांग्रेस के सांसदों ने पीएम से माफी की मांग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com