इमरान के ट्वीट के बाद बीजेपी ने कहा- विपक्ष आतंकवाद को पनाह देने वालों के हाथ मजबूत कर रही

बीजेपी ने शनिवार को विपक्षी पार्टियों की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि वे सरकार और सशस्त्र बलों पर ‘अविश्वास कर’ आतंकवाद को पनाह देने वालों के हाथ मजबूत कर रही है.

इमरान के ट्वीट के बाद बीजेपी ने कहा- विपक्ष आतंकवाद को पनाह देने वालों के हाथ मजबूत कर रही

इमरान खान के ट्वीट के बाद फिर गर्माया मामला

नई दिल्ली:

बीजेपी ने शनिवार को विपक्षी पार्टियों की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि वे सरकार और सशस्त्र बलों पर ‘अविश्वास कर' आतंकवाद को पनाह देने वालों के हाथ मजबूत कर रही है. पार्टी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा. दरअसल,खान ने भाजपा पर युद्धोन्माद फैलाने और एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराने का झूठा वादा करने का आरोप लगाया है. 

पाकिस्तान में अब महिलाएं भी होंगी हाई-टेक, पीएम इमरान खान करने जा रहे हैं ये काम

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि यह निंदनीय है कि विपक्ष अपने रवैये से पड़ोसी देश की दलील को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. भाजपा नेता ने संवाददाता सम्मेलन में खान की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जब आपके पास अपनी खुद की सरकार और सशस्त्र बलों पर अविश्वास करने वाले सैम पित्रोदा और फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस के अन्य नेता जैसे लोग हैं, तब बेशक आप उन लोगों, दलों और देशों के हाथ मजबूत करने जा रहे हैं जो आतंकवाद को पनाह दे रहे हैं.

पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों का अपहरण और धर्म परिवर्तन कर निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार

खान ने शनिवार को ट्वीट किया, “सच की हमेशा जीत होती है और यही श्रेष्ठ नीति है. युद्ध का उन्माद फैला कर चुनाव जीतने का भाजपा का प्रयास और पाक के एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराने के झूठे दावे उलटे पड़ गए हैं जब अमेरिकी रक्षा अधिकारियों ने भी पुष्टि कर दी है कि पाकिस्तानी बेड़े से कोई एफ-16 गायब नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: इमरान खान ने ट्वीट कर कहा- पीएम मोदी ने दी बधाई