पिता के लिए केक लेने निकला था युवक, 4 लोगों ने चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, CCTV में कैद वारदात

पुलिस ने कहा कि पीड़ित के सीने, पीठ और पेट में कई वार किए गए. उन्होंने बताया कि घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू हाल ही में एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदे गए थे.

पिता के लिए केक लेने निकला था युवक, 4 लोगों ने चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, CCTV में कैद वारदात

सीसीटीवी फुटेज में चार आरोपियों को कुणाल को कई बार चाकू मारते हुए देखा जा सकता है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों ने 19 साल के एक शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. युवक अपने पिता के जन्मदिन के लिए केक खरीदने जा रहा था. यह वारदात मंगलवार को हुई. पुलिस ने कहा है कि घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के मुताबिक, एक लड़की को लेकर लड़ाई के बाद चारों ने पीड़ित पर हमला किया था.

पीड़ित की पहचान कुणाल के रूप में हुई है. मंगलवार को जब वह एक पेस्ट्री की दुकान जा रहा था, तभी चारों आरोपियों ने उसे घेर लिया और चाकुओं से उस पर हमला बोल दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चार आरोपियों को कुणाल को कई बार चाकू मारते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह भागने की कोशिश कर रहा था. ये वारदात  दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर की है.

दिल्ली के मंगोलपुरी में रंजिश के चलते युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, दो आरोपी दबोचे गए


पुलिस ने कहा कि पीड़ित के सीने, पीठ और पेट में कई वार किए गए. उन्होंने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू हाल ही में एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह पता चला है कि कथित रूप से आरोपी गौरव और पीड़ित कुणाल दोनों एक ही लड़की को पसंद करते थे और इस वजह से दोनों के बीच दुश्मनी थी. जांच के दौरान यह पता चला है कि आरोपी व्यक्तियों द्वारा फ्लिपकार्ट के माध्यम से दो चाकू ऑनलाइन ऑर्डर किए गए थे." पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.