दिल्ली के मंगोलपुरी में रंजिश के चलते युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, दो आरोपी दबोचे गए

ज़फ़र की आरोपी आशु के साथ पुरानी रंजिश चल रही थी. पिछले साल ही ज़फ़र के भाई नवासा ने अपने साथियों के साथ आशु के भाई की हत्या कर दी थी. उसी हत्या का बदला लेने के लिए ही आशु ने ज़फ़र की हत्या की. पुलिस ने आशु समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के मंगोलपुरी में रंजिश के चलते युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, दो आरोपी दबोचे गए

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शख्स की रंजिश के चलते हत्या (Delhi Mangolpuri Murder) कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, मंगोलपुरी इलाके में ज़फ़र आजाद नाम के शख्स को हमलावरों ने पहले चाकुओं से गोदा और फिर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि हत्या का बदला लेने के लिए जफ़र पर जानलेवा हमला किया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (Delhi Murder CCTV Footage) में कैद हो गई. वारदात 21 मई की है, जब 30 साल का ज़फ़र नाम का शख्स अपनी बाइक से इलाके से गुज़र रहा था. तभी घात लगाए बदमाशों ने ज़फ़र को चाकू मारा और घायल ज़फ़र बाइक से नीचे गिर गया.

सुशील कुमार को हरिद्वार लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, छिपने के ठिकानों और मोबाइल का पता लगाया जाएगा


बाइक से नीचे गिरने के बाद भी आरोपियों ने ज़फ़र को नहीं छोड़ा, उसे गोली भी मारी. सीसीटीवी में ये सब साफ दिखाई दे रहा है. गोली की आवाज़ सुनते ही पास में खड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि घायल ज़फ़र के पास दो पुलिसकर्मी पहुंचे. इसके बाद ज़फ़र को अस्पताल ले जाया गया और 30 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज़फ़र की आरोपी आशु के साथ पुरानी रंजिश चल रही थी. पिछले साल ही ज़फ़र के भाई नवासा ने अपने साथियों के साथ आशु के भाई की हत्या कर दी थी. उसी हत्या का बदला लेने के लिए ही आशु ने ज़फ़र की हत्या की. पुलिस ने आशु समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.