विज्ञापन
This Article is From Mar 18, 2020

शिल्पा शेट्टी ने Coronavirus से बचने और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सीढ़ियों पर यूं एक्सरसाइज करने की दी सलाह, देखें Video

Coronavirus India Outbreak: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए और इम्यूनिटी बढ़ाने (Increase Immunity) के लिए एक्सरसाइज करने की सलाह दी और खुद एक्सरसाइज (Exercise) करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो खूब चर्चा में है.

शिल्पा शेट्टी ने Coronavirus से बचने और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सीढ़ियों पर यूं एक्सरसाइज करने की दी सलाह, देखें Video
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस से बचने के लिए बताई एक्सरसाइज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड में 44 साल की उम्र में उनकी फिटनेस लेवल की शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस हो. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सिर्फ फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया बल्कि खुद की फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही साथ फैंस को भी फिटनेस बनाए रखने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) फिटनेस, डाइट और योग के टिप्स सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस का प्रकोप (Coronavirus Outbreak) झेल रही है, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) के संक्रमित मामले रोजाना बढ़ रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वायरस से लड़ने के लिए और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए एक्सरसाइज करने की सलाह दी और खुद एक्सरसाइज करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो खूब चर्चा में है. वैसे तो बॉलीवुड अदाकारा अक्सर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर करती रहती रहती हैं लेकिन जब कोरोना वायरस को लेकर लोगों में चिंता हो तो ऐसे में समय में सिलेब्रिटी भी लोगों को इम्यूनिटी बढ़ाने के टिप्स और एक्सरसाइज पर फोकस करने की सलाह दे रहे हैं. यहां देखें शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो साझा कर कहा कि मैं ऐसे लोगों में विश्वास रखती हैं एक्सरसाइज करते हैं खासकर छुट्टी वाले दिन एक्सरसाइज करना हमारे समय का सही उपयोग है. एक्सरसाइज कर आप न इम्यूनिटी और स्टेमिना भी बढ़ा सकते हैं. एक्सरसाइज ही कोरोना वायरस से बचने की बेहतर एंटी डोज हो सकती है. शिल्पा शेट्टी ने सीढ़ियों के सहारे एक्सरसाइज करते वीडियो शेयर किया.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि समय की कमी कई लोगों के लिए व्यायाम न करने का प्रमुख कारण है. हफ्ते में कम से कम 4 बार व्यायाम करने और एक मजबूत इम्यूनिटी बनाने के लिए खुद के कीमती समय का उपयोग कीजिए. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि कैसे सीढ़ी का उपयोग करके एक्सरसाइज की जा सकती है. दिन में कभी भी इसका अभ्यास करें (खाने के एक घंटे बाद). शिल्पा शेट्टी आखिर में लिखती हैं स्वस्थ रहो मस्त रहो! शिल्पा शेट्टी के ये एक और योगा वीडियो है जो वह अक्सर करती हैं

I truly believe that when it comes to choosing between a fitness routine and yoga, it's best to go ‘with the flow'. Do whatever it is that you feel like doing. So, today, I practiced the ‘Hip opener flow' with the Prasarita Padottanasana, Utkata Konasana, & Malasana. As a combination, these yoga asanas help stretch and strengthen the hamstrings, hips, and spine opening up the lower body. This flow also helps promote better functioning of the reproductive organs, reduces abdominal fat, and improves balance. How are you keeping up the motivation today? . . @sairajyoga . . . . . . . . #SwasthRahoMastRaho #MondayMotivation #FitIndia #GetFit2020 #healthy #yoga #yogisofinstagram #healthylifestyle

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह एक बार फिर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं वह अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए 20 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या हवा में फैलता है एमपॉक्स, जानें इस बात में कितनी सच्चाई, क्या कहती है यूएस सीडीसी की रिपोर्ट
शिल्पा शेट्टी ने Coronavirus से बचने और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सीढ़ियों पर यूं एक्सरसाइज करने की दी सलाह, देखें Video
मेंटल हेल्थ के बारे में बताती हैं बॉलीवुड की ये 7 फिल्में, भरपूर है इमोशन, ड्रामा, हंस-हंसकर हो जाएगा पेट दर्द
Next Article
मेंटल हेल्थ के बारे में बताती हैं बॉलीवुड की ये 7 फिल्में, भरपूर है इमोशन, ड्रामा, हंस-हंसकर हो जाएगा पेट दर्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com