विज्ञापन
This Article is From Mar 06, 2023

मलाइका फ्लेक्सिबल बॉडी के लिए करती हैं ये योग, आप भी कर सकते हैं ट्राई

Malaika Arora fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का हर कोई कायल है. वह फिटनेस के लिए रेगुलर योग और जिम करती है. हफ्ते के पहले दिन मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट से डेस्क जॉब करने वाले लोगों के लिए योग का एक वीडियो शेयर किया है.

मलाइका फ्लेक्सिबल बॉडी के लिए करती हैं ये योग, आप भी कर सकते हैं ट्राई
मलाइका फ्लेक्सिबल बॉडी के लिए करती हैं ये योगा, आप भी कर सकते हैं ट्राई
नई दिल्ली:

Malaika Arora fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिटनेस का हर कोई कायल है. चालीस के बाद भी इस अभिनेत्री ने जैसे खुद का खयाल रखा है, वह दूसरे के लिए उदाहरण हैं. उनके फिट (fitness) रहने का राज उनका रेगलुर योग और जिम करना है. मलाइका आए दिन जिम जाते हुए स्पॉट होती है. वहीं वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से योग करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका ने इस हफ्ते के पहले दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से योग का एक नया वीडियो शेयर किया है. 

Holi 2023: होली में लगता है सब अच्छा, क्या लाल -पीले रंगों का होता है हमारे मेंटल हेल्थ के साथ कनेक्शन? 

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने आज, सोमवार की सुबह इंस्टा अकाउंट से योग का एक नया वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका पैरेट ग्रीन कलर के ड्रेस में योग करती नजर आ रही हैं. मलाइक ने लिखा क्या आप सप्ताह की शुरुआत के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हैं. उन्होंने लिखा, आज का योग सीक्वेंस चुनौतीपूर्ण है, यह सेडेंट्री लाइफस्टाइल और डेस्क जॉब करने वाले लोगों के लिए बेहद फायदेमंद है. मलाइका ने लिखा इस योग सीक्वेंस (yoga sequence) से आपको अपने पैरों को स्ट्रेंथिनिंग (strengthening of your legs) मिलेगी. इससे हिप्स को मोबिलिटी तो मिलेगी ही साथ ही आपका फोकस भी बढ़ेगा. 

यह पहली बार नहीं है जब मलाइका योग का वीडियो शेयर कर रही है. इससे पहले भी वह अपने कई योग वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर करती रही हैं. मलाइका के इस लेटेस्ट वीडियो को अब तक 39,585 लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं उनके फैंस इसपर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैंस ने लिखा, यह वीडियो प्रेरमादायक है. वहीं एक दूसरे फैंस  ने लिखा, वाव यह स्कंदआसान बहुत टफ है, सुपरबब. 

Hair Care Tips: बालों से डैंड्रफ को हटाने के लिए 6 अचूक घरेलू उपाय, बाल भी बनेंगे मजबूत और घने, हर कोई पूछेगा राज

एक फैंस ने लिखा वाव, वेरी फ्लेक्सिबल. एक अन्य फैंस ने मलाइका की तारीफ में कमेंट किया, उम्र अपने हाथ में नहीं पर मेंटेन करना अपने हाथ में है, वेले लोग केवल मुंह चलते रहेंगे और काम करने वाले कम करते रहेंगे.

Skincare Tips For Holi 2023: होली के रंगों से बिगड़ न जाए आपके चेहरे की चमक, सेफ्टी के लिए पहले ही कर लें ये काम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या अंडे से बढ़ता है कोलेस्ट्रॉल और हार्ट का खतरा? एक्सपर्ट से जानें एक दिन में कितने अंडे खाएं
मलाइका फ्लेक्सिबल बॉडी के लिए करती हैं ये योग, आप भी कर सकते हैं ट्राई
समय से पहले जन्‍मे बच्‍चे बच्चे को था अमायंड हर्निया, 23वें दिन ही करनी पड़ी सर्जरी, चेन्नई के डॉक्टरों ने दिया जीवनदान
Next Article
समय से पहले जन्‍मे बच्‍चे बच्चे को था अमायंड हर्निया, 23वें दिन ही करनी पड़ी सर्जरी, चेन्नई के डॉक्टरों ने दिया जीवनदान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com